ट्रैक्टर-ट्रॉली की टक्कर में बाइक सवार युवक की मौत

मुज़फ्फरनगर / जानसठ- जानसठ थाना क्षेत्र के चित्तोड़ा गांव में ट्रक्टर ट्राली की टक्कर से बाइक सवार युवक की सिर में चोट लगने से मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जहां पोस्टमार्टम हॉउस भेज दिया है वहीं आगे की कार्यवाही में जुट गई है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार चित्तोड़ा निवासी लक्ष्मण पुत्र अमरपाल बाइक पर सवार होकर घर से जानसठ के लिए निकला था जैसे ही वह गांव की पानी की टँकी के पास पहुँचा तो सामने से आ रही ट्रक्टर ट्राली से उसकी जबरदस्त टक्कर हो गई
जिसमें लक्ष्मण (23) वर्ष के सिर में गम्भीर चोट लगने से उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई वही ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर ट्राली लेकर मौके से फरार हो गया।

उधर जैसे ही लक्ष्मण की मौत की सूचना उसके घर परिजनों को लगी तो घर मे कोहराम मच गया हर कोई घटना स्थल की ओर दौड़ पड़ा ।उधर किसी ने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को भी दे दी सूचना मिलते ही तुरन्त स्थानीय पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और मामले की जानकारी ली।
बताया जा रहा है की मृतक दो बहनों व चार भईयों में चौथे नम्बर का था जिसकी मौत से मां का रो रोकर बुरा हाल है। तो वहीं घटना स्थल पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिये भेज दिया और आगे की कार्यवाही में जुट गई है पुलिस ने मृतक के परिजनों से तहरीर लेकर अपनी कार्यवाही तेज कर दी है।

रिपोर्ट भगत सिंह /जगदीश कुमार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।