ट्रेन से चांदी की दो सिल्ली बरामद: विभिन्न स्थानों के मिले 14 टिकट भी बरामद

चन्दौली/डीडीयू नगर- राजकीय रेलवे पुलिस को चेकिंग के दौरान पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन के प्लेटफॉर्म संख्या दो पर खड़ी हरिद्वार हावड़ा एक्सप्रेस के कोच संख्या एस पांच में 12 किलोग्राम चांदी की दो सिल्ली बरामद किया। इसके अलावा 14 टिकट विभिन्न ट्रेनों व जगहों के भी बरामद हुआ जिसकी जांच पड़ताल की जा रही है ।अग्रिम विधिक कार्यवाही जारी है। बरामद चांदी की कीमत साढ़े पांच लाख रुपये आंकी गई।
हरिद्वार से हावड़ा जा रही 12370 डाउन हरिद्वार हावड़ा एक्सप्रेस बुधवार को रात में स्थानीय स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या दो पर अपने निर्धारित समय से आ कर रुकी। ट्रेन के रुकने के बाद जीआरपी सुरक्षा की दृष्टि से कोचों में संदिग्ध व्यक्तियों व वस्तुओँ की जांच पड़ताल करने लगी। कोच संख्या पांच में जब जवान पहुंचे तो एक सीट के पास एक बैग पड़ा था। जिसके बारे में आसपास के यात्रियों से पूछताछ की गई तो किसी ने उसे अपना नहीं बताया। लावारिश हाल में बैग होने पर जवानों ने उसे सावधानी पूर्वक टटोला। जब खोल कर देखा गया तो उसमें चांदी की दो सिल्ली मिली।साथ बैग में 14 अदद टिकट भी स्थानों व ट्रेनो के मिले। बरामद चांदी की सिल्ली की व जन12 किलोग्राम है। जीआरपी प्रभारी आरके सिंह ने बताया कि चांदी व टिकट के बारे में जांच पड़ताल की जा रही है।

रंधा सिंह चन्दौली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।