ट्रक से कुचलकर मां-बेटे की मौत, बेटी घायल

शाहजहांपुर – शाहजहांपुर के कलान थाना क्षेत्र में शनिवार दोपहर सड़क पार करते समय महिला व उसके बेटे की ट्रक से कुचलकर मौत हो गईं तथा बेटी गंभीर रूप से जख्मी हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मां-बेटे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस के अनुसार, कलान क्षेत्र के गांव हेतमपुर निवासी सुनीता (40) की रिश्तेदारी मिर्जापुर थाना क्षेत्र के गांव खेरा निवासी राजेन्द्र के यहां है। राजेन्द्र की बेटी सुमिरन की रविवार को शादी है। शनिवार दोपहर सुनीता अपने बेटे मनोज (18), संजीव (4), बेटी सोनी(6), सोनम (3) व सास बिटाना (70) के साथ भांजी सुमिरन की शादी में शरीक होने के लिए पैदल खेरा गांव जा रही थी। कलान थाना क्षेत्र में कानपुर-मुरादाबाद स्टेट हाइवे पर नौगवां मुबारकपुर के पास बदायूं की तरफ से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क पार कर रही सुनीता(40), बेटी सोनम (3) व बेटे संजीव (4) को टक्कर मार दी। सुनीता पहिये के नीचे आ गई जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि सोनम व संजीव गंभीर रूप से जख्मी हो गई। मौके पर काफी भीड़ एकत्रित हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल बच्चों को पीएचसी भेजा जहां डॉक्टरों संजीव को मृत घोषित कर दिया तथा सोनम की चिंताजनक हालत को से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। वहीं भीड़ ने घटना के बाद ट्रक छोड़ कर भाग रहे चालक को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। पुलिस ने जैसे-तैसे आक्रोशित भीड़ के चंगुल से चालक को बचाया और उसे हिरासत में लेकर कलान कोतवाली भेज दिया।फिलहाल पुलिस ने मां-बेटे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

अंकित शर्मा
शाहजहांपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।