टैंकर से कुचल कर बालक की मौत:आक्रोशित ग्रामीणों ने लगाया जाम, टैंकर का शीशा तोड़ा

वाराणसी- चौबेपुर थाना क्ष्रेत्र के सुंगुलपुर गांव के पास आज देर शाम एक टैंकर की चपेट में आने से एक 7 वर्षीय पुत्र की मौत हो गयी वहीं दूसरी ओर पिता बाल बाल बच गया।
जानकारी के अनुसार बनकट (बरबसपुर) गांव निवासी राजेश यादव बाइक से अपने इकलौते पुत्र विराट को पीछे बैठा कर चौबेपुर बाजार जा रहे थे। दोनो चौबेपुर-भगतुआ बलुआ मार्ग पर पहुँचे ही थे इसी वीच पीछे से तेज रफ्तार से आ रहे टैंकर ने बाईक मे धक्का मार दिया।धक्का लगते ही राजेश यादव बाइक सहित सड़क किनारे गिर पड़े व सात वर्षीय पुत्र विराट सड़क के दूसरी ओर गिर पड़ा।टैंकर चालक विराट को कुचलते हुए तेजी से मौके पर से भाग निकला।
सूचना मिलने के बाद मौके पर चौबेपुर पुलिस पहुँची लेकिन तब तक टैंकर चालक गाड़ी सहित फरार हो गया।
घटना के बाद आसपास के ग्रामीणों ने सड़क जाम कर सामने से आ रहे दूसरे टैंकर का शीशा तोड़ डाला।मौके पर पहुँची पुलिस ने ग्रामीणो को समझा बुझाकर कर शांत कराया।कुछ देर बाद परिजन भी मौके पर पहुच गये।
सीओ पिण्डरा सुरेंद्र नाथ व थानाध्यक्ष चौबेपुर विश्वनाथ प्रताप सिंह लोगो को समझा रहे थे इसी वीच मौके पर कुछ अराजक तत्वों ने फिर ईंट पत्थर चलाने लगे।
थानाध्यक्ष एवं क्षेत्रीय लोगो ने माहौल को संभाला ,लगभग एक घण्टे के बाद पुलिस ने टैंकर हटवाया व शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।वही पुलिस टैंकर की तलाश में जुटी हैं।

रिपोर्टर-:महेश पाण्डेय मण्डल कॉर्डिनेटर वाराणसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।