टेहरका बालू घाट पर अवैध वसूली कर रहे बदमाशों ने की फायरिंग

झाँसी। जनपद में बालू घाटों पर वर्चस्व व अवैध वसूली की होड़ लगी है। अभी चंद दिनों पहले ही ककरबई के देवरी घाट पर गोली मारकर बदमाशों ने मुनीम को गोली मारकर लाखों का कैश लूट लिया था। अब फिर एरच के शमशेरपुरा घाट पर कुछ बदमाश ट्रकों से अवैध वसूली कर रहे थे, रोकने पर फायर करते हुए वहां से भाग गए। घाट के मुनीम ने एक आरोपी को पकड़ लिया और उसे पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

टीकमगढ़ निवासी बब्बू राय ने पुलिस को सूचना देते हुए बताया कि वह एरच के टेहरका बालू घाट पर मुनीम है। किसी ने सूचना दी के कुछ बदमाश शमसेरपुरा घाट से निकलने वाले ट्रकों से अवैध रुपए वसूल कर रहे हैं। सूचना मिलने पर हम लोग मौके पर पहुंचे और बदमाशों को रोका तो उन्होंने गोली चला दी। इसके बाद वसूली करने वाले वहां से भाग निकले। इस दौरान हम लोगों ने एक बदमाश को पकड़ लिया। पूछताछ में उसने अपना नाम महेश निवासी शमशेरपुरा बताया। उसे पकडक़र पुलिस के सुपुर्दकर दिया गया। पुलिस ने पकड़े गए युवक से पूछताछ के बाद उसके भागे हुए साथियों ग्राम शमशेरपुरा निवासी कोमल, संतराम, प्रतिपाल व एक अज्ञात के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।
-उदय नारायण, झांसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।