जीआरपी पुलिस ने भी दिखाई दरियादिली:जरूतमंदों को बांटे फल

मुज़फ्फरनगर : एक तरफ कोरोनो महामारी से देश प्रदेश और जिला थर्रा रहा है जिसके चलते हर आम और खास व्यक्ति अपने अपने घरों में कैद हो चुकें है तो वहीं रोज मर्रा खाने कमाने वालों के सामने अब रोजी रोटी का संकट भी गहरा गया है और वह अब सिर्फ और सिर्फ ऐसे व्यक्ति,अधिकारी, जिला प्रशासन सहित दानवीरों को निहारने में लगा हुआ है जो उसकी मदद कर सके और दो जून की रोटी का इंतेजाम करा सके शहर भर में जहां तमाम विभागीय अधिकारीगण,समाज सेवी बुद्धिजीवी जरूतमंदों की मदद करने में लगे हुए हैं तो वहीं आज थाना जी आर पी पुलिस ने भी अपनी दर्यादिली दिखाई है और ऐसे जरूतमंदों को फल वितरित किये है जो वाकई में इसके पात्र है*।।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आज दिन निकलते ही जनपद मु0 नगर में थाना जी आर पी पुलिस की दर्यादिली उस वक्त देखने को मिली जब थाना प्रभारी जी आर पी एम आर कर्दम अपनी टीम के साथ एक गाड़ी में फल भरकर शहर के विभिन्न स्थानों की और निकल पड़े।

जहां उन्होंने शहर भर के विभिन्न स्थानों पर ऐसे जरूतमंदों को फल वितरित किये जो वाकई में इसके पात्र हैं थाना प्रभारी एम आर कर्दम ने अपनी टीम के साथ शहर के साईं धाम मन्दिर , रेलवे स्टेशन लाइनों, रेलवे स्टेशन के आस पास , भोपा पुल, भोपा रोड, नवीन मण्डी स्थल के आस पास , जानसठ फ्लाईओवर के आस पास सहित विभिन्न स्थानों पर जरूतमंदों को फल वितरित किये ।

रिपोर्ट भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।