जिला सहकारी बैंक का 80 वां वार्षिक अधिवेशन हुआ संपन्न

शाहजहांपुर – जिला सहकारी बैंक के 80 वे वार्षिक अधिवेशन का आयोजन आज जनपद के गांधी भवन में हुआ कार्यक्रम के मुख्य अतिथि नगर विकास मंत्री सुरेश कुमार खन्ना रहे कार्यक्रम में जिला सहकारी बैंक की सेवाएं उत्कृष्ट कैसे हो जिससे अल्प आय ,निर्बल वर्ग व अन्य समस्त श्रेणी के कृषकों में संबल स्थापित करके उनके सर्वांगीण विकास व खुशहाली की बढ़ोतरी की जाए।
सहकारिता के क्षेत्र में वर्षो से कार्य करके समाज के दुर्बल वर्ग व किसानों की सेवा करने वाली जिला सहकारी बैंक का आज 80 वा वार्षिक अधिवेशन नगर के गांधी हाल में आयोजित हुआ कार्यक्रम में कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर नगर विकास कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना मौजूद रहे कार्यक्रम का संचालन जिला सहकारिता के अध्यक्ष धर्मेन्द्र प्रताप राठौर ने किया कार्यक्रम में विधायक मानवेन्द्र सिंह विधायक वीरविक्रम सिंह जिला अधिकारी अमृत त्रिपाठी पुलिस अधीक्षक एस चिनप्पा सहित अन्य गणमान्य लोग सम्मलित हुए ।
कैबिनेट मंत्री श्री खन्ना ने कहा कि जिला सहकारी बैंक बैंकिंग की रीढ़ है ग्रामीण क्षेत्र को लोगो को इसका लाभ सबसे पहले मिला उन्होंने कहा कि आज इस बैंक की दशा में काफी सुधार आया है लेकिन अभी इसे सर्वांगीण विकास की आवश्यकता है और सरकार इसको प्राइवेट बैंकों की तर्ज पर लाने को प्रयासरत है इसमें काफी बदलाव किए गए है और और बदलाब करना बाकी है जो शीघ्र किये जायेंगे ।

अंकित कुमार शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।