सरकार हर मुद्दे पर विफल-तूफानी सरोज

*सरकार के खिलाफ 12 सूत्रीय मांगों को एसडीएम को सौंपा

वाराणसी/पिंडरा- सपा के पूर्व सांसद तूफानी सरोज ने कहा कि आरएसएस का एजेंडा , जातिवाद एवं साम्प्रदायिकता के कारण, समाज को तोड़ने वाली भाजपा सरकार के शासन काल में आपातकाल जैसा माहौल पैदा किया जा रहा है। गरीब, कमजोर, मजदूर,दलित,पिछड़े एवं अल्पसंख्यको के साथ अत्याचार हो रहे हैं।मंहगाई चरम पर है ऊपर से बिजली बिल में बेतहासा बृद्धि,यातायात नियमो में कई गुना जुर्माना,छुट्टा पशुओं द्वारा किसानों की फसलें नष्ट कर दी जा रही हैं
युवाओं को प्रतिवर्ष दो करोड़ रोजगार देने की बात करने वाली सरकार एक भी रोजगार नही दे सकी अलबत्ता नोटबन्दी के बाद लाखो लोगो का रोजगार छीन गया।
उक्त बातें तहसील पिंडरा में प्रदेश नेतृत्व के आह्वान पर पिंडरा विधानसभा द्वारा आयोजित एक दिवसीय धरना प्रदर्शन के दौरान कही। पूर्व सांसद ने कहा कि सरकार हर मुद्दे पर विफल है सरकार के कथनी करनी में अंतर है आज समाज का हर वर्ग इनकी गलत नीतियों से परेशान है अपराध और भर्ष्टाचार चरम पर है प्रदेश में रोज बलात्कार हत्या लूट हो रही है और पुलिस निर्दोष लोगों का इनकाउंटर कर रही है तहसील से लेकर सचिवालय तक घूसखोरी हो रही हैं।महगाई ने सबकी कमर तोड़ दी है।। सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष अखिलेश मिश्र ने कहा कि यह सरकार बोलने वाली सरकार है काम करने वाली नही। केवल जुमले सुनाकर वाहवाही लूटने में लगी है लेकिन अब जनता समझ चुकी है।जिस जुमले के सहारे सत्ता पाई थी वही जुमला उन्हें ले डूबेगा। जनता इस बार जबाव देगी। अध्यक्षता विस् अध्यक्ष कमलेश पटेल,व संचालन विस् महासचिव मनोज यादव ने किया।
इस दौरान धरना प्रदर्शन को जिला महासचिव रमेश राजभर,पूर्व जिला महासचिव गणेश यादव, साधु यादव,मालती पटेल,सिकन्दर मिश्र,जियउल्ला अंसारी,डॉ विनोद भाष्कर,इलियास खां, हाजी मुकीम खां, बाबू खां,उदल पटेल,गुड्डू राजभर, कुसुम प्रजापति, , रविन्द्र यादव, छन्नू यादव,साधु यादव, बबलू यादव, सिकन्दर,फूलचंद, जितेंद्र, जियाउल्लाह, विनोद,मंजूर अहमद,समेत अनेक लोगों ने संबोधित किया। इस दौरान पिंडरा विस् के सैकड़ो कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
धरना प्रदर्शन के अंत में पूर्व सांसद के नेतृत्व में राज्यपाल से संबोधित 12 सूत्रीय मांग पत्र को एसडीएम सिद्धार्थ यादव को सौंपा।वही इसके पूर्व जुलूस के रूप में सपाई तहसील पहुचे।

रिपोर्टर:-महेश पाण्डेय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।