जल्द ही रिलीज होगा सच्ची प्रेम कहानी से प्रेरित गीत ऐ सुन..

दिल्ली- सच्ची प्रेम कहानियों से प्रेरित, गीत मूल रूप से वर्ष 2009 में प्रसून कुलश्रेष्ठ द्वारा लिखा गया था, जो उस समय के युवाओं के बीच प्रेम अलगाव के प्रभाव के रूप में था। यह एक ऐसा गीत है जिसे हर समय के युवाओं द्वारा पसंद किया जाएगा, “ऐ सुन ..” संगीत का एक सुंदर अनुभव है। “ऐ सुन ..” संगीत एल्बम रिलीज की तारीख अब परियोजना के निर्माताओं द्वारा प्रकट की गई है। “ए सन 14 दिसंबर 2021 से फ्लोर पर आ जाएगा और दुनिया भर के प्रमुख स्टोर्स पर उपलब्ध होगा। “ऐ सुन..” एक खूबसूरत प्रेम कहानी के साथ एक प्रेम अलगाव गीत है। यह गीत माईपेनसिलडॉटकॉम द्वारा निर्मित है, इस पर श्री प्रसून कुलश्रेष्ठ (संस्थापक – माईपेनसिलडॉटकॉम) ने मेनफ्रेम सिनेमा में प्रेरक प्रतिभाओं को लाने के लिए इस पहले संगीत एल्बम को जारी करने की दिशा में अपना दृष्टिकोण साझा किया।

इस गाने के गायक और संगीतकार पार्थो घोष हैं जो संगीत उद्योग में एक जबरदस्त आगामी प्रतिभा हैं। इस गीत के बोल मूल रूप से वर्ष 2009 में श्री प्रसून कुलश्रेष्ठ द्वारा लिखे गए थे। इस गीत के लिए इन्हें प्रसून कुलश्रेष्ठ और पार्थो घोष ने फिर से लिखा था। अभिनेता विशाल और तिनिशा द्वारा स्क्रीन पर एक प्रेम कहानी का चित्र देखने के लिए यह गीत और अधिक रोमांचक हो जाता है। इस म्यूजिक एल्बम की डायरेक्टर आलिया टुली खान ने इसे अपना ड्रीम प्रोजेक्ट बताया है जिसके साथ काम करना है। उन्होंने इस संगीत को ऑनस्क्रीन जीवन में चित्रित करने की गुणवत्ता पर अधिक जोर दिया। ग्रेटर नोएडा के खूबसूरत लोकेशंस में शूटिंग करते हुए आलिया ने सीन, लोकेशंस को फाइनल करने और जिंदगी के ऑनस्क्रीन एक्सपीरियंस लाने में संघर्ष और कड़ी मेहनत का जिक्र किया। इस परियोजना के निर्माता Mypencildotcom हैं, प्रसून कुलश्रेष्ठ (Mypencildotcom पत्रिका के संस्थापक) ने इस सफलता का श्रेय Mypencildotcom पत्रिका की पूरी टीम को दिया। क्रू कोर टीम में चांदनी कुलश्रेष्ठ, चमन भाटी और अमरीश शर्मा शामिल हैं।

इस गाने की कहानी एक आम जोड़े की प्रेम कहानी को दिखाती है, यह प्यार करने वाले जोड़ों के जीवन के आसपास के नाटक, खुशी और दुख को दर्शाती है। प्रेम प्रगाढ़ है, प्रेम में पड़े लोग ही इसका अनुभव कर सकते हैं, वही अनुभव गीत में दिखाने का प्रयास किया जा रहा है। यह गीत भावनाओं और अलगाव के साथ एक पॉप गीत है लेकिन खूबसूरत यादों को जीवन में रखता है।

इस गाने को iTunes, Spotify, Amazon Music, Pandora, Deezer, iHeartRadio, Napster, Tencent, Thriller/7Digital, BOOM, NetEase, Gaana, Joox, TIM, Wynk/Hungama, Zed+, Qobuz, Peloton पर उपलब्ध कराए जाने की उम्मीद है। , MediaNet, TouchTunes/PlayNetwork, VerveLife, Tidal, Gracenote, Shazam, YouSee Music / Telmore Music, KKBox, Music Island, Anghami, Yandex, ClaroMusica, Zvooq, JioSaavn, Q.Sic, Kuack, Boomplay Music, MusicTime, YouTube Music / यूट्यूब शॉर्ट्स, टिकटॉक/रेस्सो, फेसबुक/इंस्टाग्राम/रील्स।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।