जमीन विवाद को लेकर वृद्ध को बोरे में बांध कर खेत में फेंका

*बुजुर्ग ने पुलिस वालों को बताया, साहेब! आधा दर्जन लोग आयल रहलन, हमके जबरी बोरा में भर के फेंक देलन

*मुकदमा दर्ज करने के लिए पुलिस को तहरीर का इंतजार

वाराणसी- वाराणसी जिले के रोहनिया थाना क्षेत्र बेटावर गाँव मे सो रहे 65 साल के बुजुर्ग को बोरे में भरकर खेत मे फेंक दिए जाने की जानकारी पर घर वालों के होश फाख्ता हो गए। मंगलवार की सुबह जानकारी मिलने पर पुलिस पहुंची। अस्पताल में एडमिट बुजुर्ग ने पुलिस वालों को बताया कि साहब! आधा दर्जन लोग आयल रहलन। एसे पहिले कि हम कुछ समझीं, हमके जबरी बोरा में भर के फेंक देलन। बुजुर्ग के चेहरे पर चोट के निशान भी हैं।
बेटावर गांव में पाहि पर सो बुजुर्ग छोटेलाल यादव को भोर में प्राइमरी स्कूल के पास बोरे में बांधकर फेंक दिया गया। लोगों ने नजर पड़ने पर इसकी सूचना दी 100 नंबर पर कॉल कर दी। बोरा हिलता देख ग्रामीणों ने तत्काल बोरा खोल बुजुर्ग को प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया। पुलिस के मुताबिक बुजुर्ग ने मौखिक रूप से तीन नामजद और तीन अज्ञात लोगों के विषय में बताया है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई होगी।
*पुलिस के पहुंचने से पहले अस्पताल ले गए लोग*
बेटावर गांव के प्राइमरी स्कूल के पास लोगों ने मंगलवार को सुबह बोरा देखा तो उन्हें शंका हुई। छुआ तो अंदर किसी इंसान के होने से हड़कंप मच गया। पुलिस को सूचना देकर बोरे का मुंह खोला गया। बोरे में बंद मिले बुजुर्ग को लोगों ने अस्पताल पहुंचाया। पुलिस का कहना है कि लोगों की सूचना पर हम वहां पहुंचे तो ग्रामीण बुजुर्ग को एडमिट करा चुके थे।
*चल रहा है जमीनी विवाद*
बोर के अंदर से निकले बुजुर्ग की शिनाख्त छोटेलाल निवासी बेटावर गांव के रूप में हुई है। होश में आने के बाद छोटेलाल ने बताया कि आधा दर्जन लोग थे। मारपीट कर बोरे के अंदर भर दिया। यहां लाकर फेंक गए। छोटेलाल ने मौखिक रूप से तीन नामजद और तीन अज्ञता लोगों की बता कही है। आसपास के लोगों का कहना है कि छोटे लाल का कुछ लोगों से जमीनी विवाद चल रहा है।

रिपोर्ट:-कमलेश गुप्ता रोहनिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।