जमीनी विवाद निपटाने पहुंची पुलिस पर दबंगो ने किया हमला:5 पुलिस कर्मी घायल

शाहजहांपुर -शाहजहांपुर में जमीनी विवाद निपटाने गई पुलिस को दबंगों ने लाठी-डंडों से जमकर पीट दिया घटना में इंस्पेक्टर समेत पांच पुलिसकर्मी घायल हो गए हैंl बताया जाा रहा है जब पुलिस की टीम गांव पहुंची तो महिलाओं ने पथराव शुरु कर दिया औरर ग्रामीणो ने लाठियों से पुलिस पार्टी को घेर कर जबरदस्त पिटाई कर दी। जैसे तैसे पुलिस ने भागकर अपनी जान बचाई l इस दौरान तीन पुलिस कर्मी घाायल हो गये। तीन घायलो सीएचसी इलाज के बाद घर थाने पर भेेज दिया।

जानकारी के अनुसार घटना थाना जलालाबाद के गांव हार कटेटा की है जहां में राजेश पाल और महेंद्र यादव के बीच जमीन संबंधी कुछ विवाद था इसी विवाद को निपटाने के लिए जलालाबाद थाना प्रभारी इंद्र कुमार पुलिस फोर्स के साथ गांव गए थे। क्योंकि जमीन का विवाद था इसलिए तहसीलदार जलालाबाद इरफान उल्लाह खान भी मौके पर जा रहे थे परंतु उनकी गाड़ी खराब होने के कारण वह पीछे रह गएl
उन्होंने जब पुलिस की टीम गांव पहुंची तो महिलाओं ने पथराव शुरु कर दिया औरर ग्रामीणो ने लाठियों से पुलिस पार्टी को घेर कर जबरदस्त पिटाई कर दी। जैसे तैसे पुलिस ने भागकर अपनी जान बचाई l इस दौरान तीन पुलिस कर्मी घाायल हो गये। तीन घायलो सीएचसी इलाज के बाद घर थाने पर भेेज दिया। आपको बता दे इससे पूर्व 19 जून को कलान थाने में भी एक दबंग ने थाने में एक दरोगा की पिटाई कर दी थी जिसमें आरोपी जेल गया था l वही पुलिस ने 17 आरोपियों के विरुद्ध सरकारी कार्य में बाधा डालने तथा हत्या का प्रयास समेत गंभीर धाराओं में मामला दर्ज कर किया है। आरोपी घटना के बाद से फरार हैंl वहीी पुलिस केे अधिकारी कुुछ भी कहनेे सेे कतरा रहेे है।
– शाहजहांपुर से अंकित कुमार शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।