जब पीएम आएंगे, तब गंगा मे पानी छोड़ा जाएगा!अजय राय

वाराणसी- वाराणसी के सिगरा स्थित IP मॉल के सामने गार्डन गोर्बेज में कांग्रेस कार्यकर्ताओं का भाजपा के विरुद्ध जन जागरण सत्यग्रह का आंदोलन चल रहा है जिसमें पूर्व विधायक अजय राय ने बताया कि हमारा आंदोलन 16 फरवरी से लगातार चल रहा है परंतु बीच में होली पर जाने के कारण से 2 दिन हम आंदोलन नहीं कर सके लेकिन आज फिर से 16 मार्च तक लगातार हमारा आंदोलन जारी रहेगा।
पूर्व विधायक अजय राय ने केंद्र सरकार पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा नोटबंदी की सफलता मेघालय मे सिर चढकर बोल रहा है। भारतीय राजनीति के इतिहास में महज दो विधायक की पार्टी मेघालय मे सरकार बना रही है। धनबल का नंगा नाच पूरे देश मे हो रहा है ये किस मुंह आदर्श की बात कर रहें हैं? तमाम झंझावात लाखो शहादत और दशकों की मेहनत से सजाया संवारा भारतीय लोकतंत्र अब अंतिम सांसे ले रहा है हम तानाशाही युग के चरम पर है अब वक्त आ चुका है ऐसी हिटलरी सरकार को जड़ से उखाड़ फेंकना होगा। हम काशी वासियों का इससे बडा़ दुर्दिन और क्या होगा कि जब पीएम आयेंगे तब गंगा मे पानी छोडा जायेगा।
साथ ही उनका यह भी कहना था कि 2019 के चुनाव में कांग्रेस अपने बदौलत चुनाव लड़ कर पूर्ण बहुमत से जीतकर सरकार बनाएगी ।किसी से गठबंधन का कोई मतलब नहीं बनता क्योंकि कांग्रेस पार्टी खुद सक्षम है भाजपा को हराकर सरकार बनाने में और सरकार चलाने में और रही भाजपा की बात तो जनता अब भाजपा सरकार से त्रस्त हो चुकी है जिसका परिणाम 2019 में देखने को मिलेगा।
जनजागरण सत्याग्रह सभा को सम्बोधित करने वालों एवं उसमें शामिल हुए लोगों में उल्लेखनीय थे, सतीश चौबे, बैजनाथ सिंह,विरेन्द्र कपूर,शैलेन्द्र सिंह,विजय शंकर मेहता,पुर्व मेयर प्रत्याशी शालिनी यादव,गणेश शंकर पाण्डेय,देवेन्द्र सिंह,राकेश पाठक,रितु पाण्डेय, शकिल जादूगर,हसन मेंहदी कब्बन, राकेश चन्द, भोला यादव, जितेंद्र मिश्रा, मंगलेश सिंह, पार्षद गण प्रिंसराय खगोलन,गोविन्द शर्मा, रमजान अलि,संजय सिंह डाक्टर, शाजिद अंसारी एवं गुलशन अली आदि लोग मौजुद रहे।

रिपोर्टर-अनिल गुप्ता वाराणसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।