एनडीए द्वारा चुनाव पूर्व किया गया एक भी वादा पूरा नहीं ! शरद यादव

बाबतपुर : पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव सोमवार को दोपहर में एयर इंडिया के विमान से लाल बहादुर शास्त्री अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचे। हवाई अड्डे पर बातचीत के दौरान उन्होंने केंद्र व राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में शोहदों से तंग आकर पढ़ाई छोड़ने वाली छात्रा व छेड़खानी से अजीज आकर मृत छात्रा श्रेया को लेकर किये सवाल पर उन्होंने कहा कि वह (पीएम) जो कहते हैं कभी पूरा नहीं करते हैं और जो भाषण दे रहे हैं उसका रिश्ता जमीन से कहीं नहीं है। गंगा में पानी कम होने के बाद पीएम आगमन के दौरान पानी छोड़े जाने के सवाल पर तंज कसते हुए बोले कि इन्होंने चुनाव में जो वादे किए थे उसमें से एक भी वादा पूरा नहीं कर पाए। चाहे गंगा की बात हो या रोजगार,या किसान इनके साथ किया कोई भी वादा पूरा नहीं कर पाए और सब की तबाही है। वहीं कर्मचारी चयन आयोग परीक्षा में घपले को लेकर दिल्ली में धरना दे रहे छात्रों का समर्थन करते हुए उन्होंने कहा कि इसके जांच की मांग पहले ही उठा चुके है। बोले कि सुप्रीम कोर्ट के जज के सुपर विजन में सीबीआई द्वारा इसकी जांच की जानी चाहिए जिससे युवाओं को न्याय मिले।शरद यादव वराणसी एयरपोर्ट से भभुआ बिहार के लिए रवाना हो गए ।

रिपोर्ट-:रिपोर्ट-:नौसाद खाँन पिंडरा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।