जन स्वाथ्य रक्षक बहाली पर अंतिम निर्णय के लिये संकल्प यात्रा का किया गया आयोजन

श्रावस्ती- उत्तर प्रदेश के पूर्व वर्ती जन स्वास्थ्य कार्य कर्ताओ की बहाली के मामले में सरकार व साशन से मिली स्वीकृति के बाद राज्य के परिवार कल्याण महानिदेशालय द्वारा प्रदेश भर में कराये गए जन स्वास्थ्य रक्षको के ग्राउंड सर्वे के कार्य की समाप्ति के बाद मूल मामले में प्रदेश सरकार व साशन के स्तर से अंतिम निर्णय लिये जाने तथा इस बाबत तत्काल प्रभाव से शासकीय अधिसूचना जारी किये जाने के संबंध में ऑल इंडिया कम्युनिटी हेल्थ वर्कर एसोसिएशन श्रवस्ती जिला कमेटी द्वारा आज जन स्वास्थ्य रक्षक बहाली संकल्प यात्रा का आयोजन किया गया एसोसिएशन के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने यात्रा की समाप्ति पर जिला कलेक्ट्रेट में जिलाधिकारी के माध्य्म से प्रदेश के मुख्यमंत्री तथा परिवार कल्याण मंत्री के नाम हेतु अलग अलग ज्ञापन भेजे।
इस दौरान भारी संख्या में ऑल इंडिया कम्युनिटी हेल्थ वर्कर एसोसिएशन के पदाधिकारी व कार्य करता गण उपस्थित रहे जिसमें मुख्य रूप से श्रावस्ती जिला कमेटी के जिला अध्यक्ष मो फारुख खा जिला महा सचिव सुनील मिश्र जिला सचिव राम इलाके यादव नेकराम पाण्डे निसार अली यज्ञ राम मिश्र अंकुर मिश्र बलदेव मिश्र व अन्य कार्य कर्ता गण मौजूद रहे।
– श्रावस्ती से अंकुर मिश्र

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।