जन्माष्टमी के त्यौहार को लेकर हुई शांति समिति की बैठक

बरेली/फतेहगंज पश्चिमी-मंगलवार को थाना परिसर में शांति सिमिति की बैठक का आयोजन किया गया।उपजिलाधिकारी मीरगंज राजेश चंद्र एवं मीरगंज रामानंद राय ने लोगों से बातचीत की सभी गांव के प्रधानों से गांव में समस्या के बारे में जानकारी ली। कस्बे में मटकी फोड़ने को लेकर पूर्व में विवाद हो चुका है उसको लेकर अधिकारीयों ने जानकारी ली किसी तरह को कोई विवाद न हो उसके लिये लोगों से अपील की और अफवाह फैलाने वाले एवं हुड़दंग मचाने वालों के खिलाफ कठोर कार्यवाही करने को कहा।
गांव व नगर के गणमान्य लोगों ने अपने अपने सुझाव रखे। थाना प्रभारी राजकुमार तिवारी ने सभी लोगों से आग्रह करते हुए कहा कि एकजुटता आैर सांप्रदायिक सौहार्द्र के साथ त्योहार मनाए और किसी प्रकार की असमाजिक तत्व व उत्पाद मचाने वालों की जानकारी पुलिस को दें। ताकि समय रहने के साथ उनके खिलाफ कार्यवाही की जा सके। बैठक में नगर पंचायत अध्यक्ष कृष्णपाल मौर्य सभासद सुधीर पोरवाल विधायक प्रतिनिधि संजय चौहान व्यापार मंडल अध्यक्ष आशीष अग्रवाल पूर्व जिला पंचायत सदस्य राजीव गुप्ता सभासद संजीव सिंह दीपक गोयल कफील अहमद प्रधान खेमपाल संजीव शर्मा राजू प्रजापति सोनू मिश्रा राकेश जिला पंचायत सदस्य अली मोहम्मद ओमपाल आबिद पप्पू राहुल गंगवार गुड्डू ताहिर रजा नूरी अकरम खान ,असलम खान पुत्तन खान इम्तियाज आदि लोग थे।एवं पुलिस का सभी स्टाफ मौजूद रहा।

– बरेली से सौरभ पाठक की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।