जनपद न्यायाधीश ने बार एसोशियेशन कोंच के नव निर्वाचित पदाधिकारियों को दिलायी पद एवं गोपनीयता की शपथ

*कोंच*(जालौन) गत माह आयोजित हुए बार एसोसिएशन के चुनाव में निर्वाचित हुए पदाधिकारियों को जनपद के जिला एवं सत्र न्यायाधीश चन्द्रशेखर प्रसाद जी ने नवीन कार्यकारिणी को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई। श्री प्रसाद ने अपने सम्बोधन में कहा कि समाज को दिशा देने मे अधिवक्ताओं का विशेष योगदान रहता है।
मंगलवार को मथुरा प्रसाद महाविद्यालय कोंच के सभागार में आयोजित हुए बार एसोसिएशन की नव निर्वाचित कार्यकारणी के अध्यक्ष रवीन्द्रनाथ खरे व निर्विरोध निर्वाचित महामन्त्री मुहम्मद अफजाल खांन पत्रकार को जनपद न्यायाधीश चन्द्रशेखर प्रसाद ने पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई।
इस मौके पर उपस्थित जनपद के विद्वान न्यायिक अधिकारीगण एडीजे रामानंद, एडीजे श्रीनाथ सिंह, एडीजे चन्द्रपाल, एडीजे दिनेश तिवारी, एडीजे अभय प्रताप, सिविल जज एसडी एफटीसी गुलाम मुस्तफा और कोंच सिविल जज जूनियर डिवीजन विवेक विक्रम सिंह मौजूद रहे।
संचालन एल्डर्स कमेटी के सदस्य संतलाल अग्रवाल व ओमप्रकाश अग्रवाल एडवोकेट ने संयुक्त रूप से किया ।
कार्यक्रम में उपस्थित अतिथियों के सम्मान में बार एसोसिएशन कोंच की ओर से संकलित किये गये शब्द-प्रसूनों को अतुल चतुर्वेदी पत्रकार व वीरेन्द्र त्रिपाठी ने संयुक्त रूप से प्रस्तुत किया ।
पदाधिकारियों को प्रमाण पत्र बार एसोसिएशन कोंच के चुनाव अधिकारियों ओमप्रकाश अग्रवाल विनोद अग्निहोत्री एड0 और शशांक श्रीवास्तव ने वितरित किये ।
कार्यक्रम के अन्त में नव निर्वाचित कार्यकारणी के अध्यक्ष व महामंत्री मुहम्मद अफजाल खान ने कार्यक्रम में उपस्थित आगन्तुक जनों व गणमान्य नागरिकों का आभार ज्ञापित किया

अभिषेक कुशवाहा जालौन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।