जदयू अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के कार्यकर्ताओं ने चलाया जनसंपर्क अभियान

बिहार: हाजीपुर(वैशाली) ज़िले के विभिन्न प्रखंडों में जदयू अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के कार्यकर्ताओं ने, जनसंपर्क अभियान चलाकर सम्मेलन में ज़्यादा से ज़्यादा संख्या में लोगोंको भाग लेने के लिए प्रेरित किया।
जानकारी के अनुसार जदयू अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ की एकदिवसीय ज़िला सम्मेलन हाजीपुर के वसावन सिंह इंडोर स्टेडियम में होना है। इस के लिए जदयू अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के कार्यकर्ताओं ने ज़िले के विभिन्न क्षेत्रों में जाकर लोगों को दस नवंबर को होने वाली सम्मेलन में भाग लेने की अपील की। जनसंपर्क अभियान का नेतृव जदयू सलाहकर समिति के सदस्य मुन्ना अंनसारी, चेहराकला प्रखंड अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष कारी जावेद अख्तर फैजी, प्रकोष्ठ के ज़िला महासचिव मोहम्म्द अहमद, जन्दाहा के मोख्तारूल हक़ , महुआ इम्तियाज़ आलम, कर रहे थे। वही जनसंपर्क अभियान करने के बाद महुआ प्रखंड के चकोली गांव में अल्पसंख्यक समाज के साथ, बैठक कर दस नवंबर को होने वाली सम्मेलन में लोगों से ज़्यादा से ज़्यादा संख्या में भाग लेने की अपील की। जानकारी देते हुए कारी जावेद अख्तर फैजी ने बताया की सम्मेलन में विधान सभा के पूर्व विपक्ष के नेता प्रो गुलाम गौस, सुन्नी वक्फ बोर्ड के चेयरमैंन इरशादुल्ला, विधायक प्रवेज़ खान, जदयू प्रदेश महासचिव डॉ आसमा परवीण, जदयू के ज़िला अध्यक्ष रवीन कुमार सिन्हा, प्रकोष्ठ के ज़िला अध्यक्ष वशीम रज़ा के अलावह सैकड़ों जदयू पदाधिकारी उपस्थित रहेगे।

– नसीम रब्बानी, पटना- बिहार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।