छेड़ छाड़ का आरोप लगा युवक को सरे राह पीटा:युवक ने क्षुब्ध होकर फाँसी लगा की आत्म हत्या

मुज़फ्फरनगर- छेड़ छाड़ का आरोप लगा युवक को सरे राह पीटा गया जिससे क्षुब्ध होकर युवक ने फाँसी लगा कर आत्म हत्या कर ली।सूचना मिलते ही थाना पुलिस भी घटना स्थल पर पहुंची ।जहां पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हॉउस भेज दिया ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना नई मंडी क्षेत्र के अमित विहार में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक युवक ने फांसी लगाकर आत्म हत्या कर ली ।आनन फानन में थाना पुलिस को भी सूचना दी गई जिस पर सूचना मिलते ही पुलिस भी घटना स्थल पर पहुंची और पुलिस ने शव कब्जे में करते हुए अपनी जाँच पड़ताल शुरू कर दी ।मृतक युवक का नाम कपिल पुत्र अमर सिंह निवासी अमित विहार कूकड़ा थाना नई मंडी है ।मृतक युवक के पिता अमर सिंह ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया की बीते दिन युवक किसी लड़की के बुलावे पर ब्लाक के पास गया था जहां लड़की के परिजनों सहित कई युवकों ने मृतक कपिल के साथ मार पीट की थी और लड़की छेड़ छाड़ का आरोप लगाकर उसका मार पीट का वीडियो बनाकर भी वायरल कर दिया था। जिसके सम्बन्ध में मृतक कपिल के दोस्तों ने उसे बताया और उसने बीती देर रात ही घर में फंसी का फंदा लगाकर आत्म हत्या कर ली उन्हें इस बात की जानकारी आज सुबह उस वक्त हुई जब वे नींद से उठे ।और यह नजारा देख घर में चीख पुकार मच गई साथ ही साथ पुलिस को भी इस मामले से अवगत कराया गया है वहीं मृतक कपिल के पिता ने पुलिस से जाँच पड़ताल कर सभी आरोपियों की गिरफतारी की मांग की है ।।

मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।