छात्रों ने पाकिस्तान की शव यात्रा निकालकर आतंकवाद को जड़ से समाप्त करने की करी मार्मिक अपील

चंदौली- पुलवामा आतंकी हमले के बाद अभी भी देश का गुस्सा शांत नहीं हुआ है जहां बौद्धिक वर्ग, युवा सहित अन्य लोग आक्रोशित हैं वही इस घटना से द्रवित छात्रों ने भी पाकिस्तान की शव यात्रा निकालकर भारत सरकार से आतंकवाद को जड़ से समाप्त करने के लिए पाकिस्तान पर हमला करने की मार्मिक अपील की।
जनपद के बलुआ थाना क्षेत्र के चकिया बिहारी मिश्र गांव स्थित अवधेश नारायण मिश्र इंटर कॉलेज के छात्रों ने पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए शहीदों को श्रद्धांजलि देते हुए, अपने परिवार सहित अन्य भारतीयों के बच्चों को अपनो से दूर होने की पीड़ा समाप्त करने को लेकर भारत सरकार से अपील किया कि अभी पिछले वर्ष भी हमारे क्षेत्र के एक हमारे भाई ,चाचा ,लगने वाले चन्दन राय भी शहीद हुए थे इसी तरह जनपद के अवधेश यादव भी शहीद हुए हैं इन शहीदों की शहादत को ध्यान देते हुए भारत सरकार पाकिस्तान पर आक्रमण करें ताकि आतंकवाद का समूल नष्ट हो सके।
आक्रोशित छात्रों ने बकायदा मुंडन कराकर कलश लेकर के, पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए, राम नाम सत्य कहते हुए कस्बा में भ्रमण कर अपना रोष व्यक्त किया ।

रंधा सिंह चन्दौली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।