छठवें चरण में 12 मई को जिले की दो सीटों के लिए होने वाले चुनाव को लेकर सपा-बसपा ने कसी कमर

आजमगढ़- छठवें चरण में 12 मई को जिले की दो सीटों के लिए होने वाले चुनाव को लेकर सपा-बसपा ने कमर कस लिया है। पार्टी के वरिष्ठ नेता और दोनों पार्टियों के वरिष्ठ नेता चुनावी सभाओं के माध्यम से पूरी ताकत झोंक दी है। वहीं सपा-बसपा गठबंधन की आठ मई को रानी की सराय चेकपोस्ट के समीप होने वाली संयुक्त जनसभा के लिए तैयारी तेज हो गई है। आजमगढ़ सदर और लालगंज (सुरक्षित) लोकसभा क्षेत्र की संयुक्त जनसभा को सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती संबोधित करेंगी।
आजमगढ़ सदर संसदीय सीट के गठबंधन के प्रत्याशी सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के पक्ष में चुनावी फिजा बनाने के लिए सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव का कुनबा जिले में पहुंचने लगा है। पिछले कई दिनों से बदायूं के सांसद धर्मेद्र यादव जिले में डेरा डाले हुए हैं। शनिवार को फिरोजाबाद के सांसद अक्षय प्रताप यादव और नेता प्रतिपक्ष विधान परिषद अहमद हसन भी जिले में पहुंच गए। जबकि देर शाम तक मैनपुरी के सांसद तेजप्रताप यादव भी पहुंच जाएंगे। सपा जिलाध्यक्ष हवलदार यादव ने बताया कि सपा के राष्ट्रीय अखिलेश यादव व सपा मुखिया मायावती आठ मई को 12.55 बजे प्रस्तावित जनसभा स्थल पर पहुंचेंगे। उनके साथ बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीशचंद्र मिश्र भी होंगे। उन्होंने बताया कि सात मई को सपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष किरनमय नंदा और सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल भी आएंगे। इसके अलावा नेता प्रतिपक्ष विधानसभा रामगोविद चौधरी, एमएलसी रामसुंदर निषाद, राज्यसभा सदस्य विश्वंभर निषाद सहित कई और नेता दो-तीन दिन में पहुंच जाएंगे।

रिपोर्ट:-राकेश वर्मा आजमगढ़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।