चोरी की तीन बाईकों के साथ युवक गिरफ्तार: विभिन्न धाराओं में पहले भी जा चुका है जेल

पिरान कलियर/ रुड़की- कलियर पुलिस ने एक बाइक चोर गिरोह के सदस्य को चोरी की तीन बाइकों के साथ गिरफ्तार किया है। पकड़ा गया आरोपी गैंगस्टर और चोरी के मामलों में पहले भी चार बार जेल जा चुका है। और फिलहाल गागलहेड़ी थाने में दर्ज एक मुकदमे में वांछित चल रहा है।

कलियर थाना पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि 5 दिसम्बर को दरोगा कुंवरराम आर्य हमराह कॉन्स्टेबल अकबर अली व मोहर सिंह के साथ चेकिंग कर रहे थे। तभी उन्हें एक बाईक सवार युवक आता दिखाई दिया जो पुलिस को देखकर भागने के प्रयास में था पुलिस ने घेराबंदी करके युवक को दबोचा। पूछताछ में पकड़े गए युवक ने अपना नाम विकास पुत्र सुभाष निवासी नज़र पुरा थाना सदर बाजार जनपद सहारनपुर बताया। उसके पास मौजूद मोटरसाइकिल भी चोरी की निकली। पकड़े गए युवक ने बताया कि उसने अपने साथी रजत त्यागी पुत्र देवेंद्र त्यागी निवासी बलिया खेड़ी थाना गागालहेडी के साथ मिलकर उक्त मोटरसाइकिल को मंगलवार के पास से चोरी किया था। इसके साथ ही आरोपी ने दो अन्य मोटरसाइकिल भी पुलिस को बरामद करवाई जिसमें से एक मोटरसाइकिल रजत त्यागी की आवास से पुलिस ने बरामद की। आरोपी रजत त्यागी को करीब 15 दिन पहले गागलहेड़ी पुलिस गिरफ्तार करके जेल भेज चुकी है। आरोपी को पकड़ने वाली टीम को एसएसपी ने ईनाम की घोषणा की है। आरोपी को पकड़ने में कॉन्स्टेबल अकबर अली का प्रमुख योगदान रहा। आरोपी को पकड़ने वाली टीम में उप निरीक्षक कुंवरराम आर्य, उप निरीक्षक नीरज मेहरा, कांस्टेबल अकबर अली, अरुण गैरोला, मोहर सिंह, अरविंद, हरिश्चंद्र आदि शामिल रहे।
– हरिद्वार से तसलीम अहमद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।