चेकिंग के दौरान 75 लाख की नगदी बरामद: आरोपी मय रकम हिरासत में, हवाला के रुपयों की आशंका

मुजफ्फरनगर/चरथावल – जनपद मु0 नगर के थाना चरथावल पुलिस ने वाहन चैकिंग के दौरान 75 लाख की नगदी सहित एक शिफ्ट कार व् एक आरोपी को हिरासत में लिया है जबकि पकड़े गए आरोपी का साथी पुलिस को देखकर मोके से फरार हो गया पुलिस ने आलाधिकारियों के संज्ञान में मामला डालकर मोके पर इनकम टैक्स के अधिकारीयों को भी बुलवा लिया है अगर सूत्रों की माने तो बरामद रुपये हवाला के भी निकल सकते है ।

पुलिस सूत्रों के अनुसार जनपद मु0 नगर के थाना चरथावल पुलिस के हाथ उस वक्त बड़ी सफलता लगी है जब पुलिस क्षेत्र रोहाना मोड़ पर संदिग्ध व्यक्ति/वाहनों की चैकिंग अभियान मे लगी थी ।

तभी पुलिस को हरियाणा नम्बर की एक शिफ्ट डिजायर कार आती दिखाई दी जिसे पुलिस ने रुकने का इशारा किया जिस पर कार में सवार एक युवक तो पुलिस को देखकर मोके से फरार हो गया ।

जबकि दूसरे को पुलिस ने घेराबन्दी करते हुए दबोच लिया और गाड़ी की तलाशी ली जिस पर पुलिस की आँखे उस वक्त खुली की खुली रह गई जब पुलिस ने गाड़ी में एक बैग में भारी मात्रा में नगदी देखी।

पुलिस ने पकड़े गए युवक सहित गाड़ी को थाने ले जाकर जब युवक से पूछ ताछ की तो युवक ने अपना नाम नाजिम पुत्र इरफ़ान निवासी गांव न्यामु थाना चरथावल मु0 नगर बताया है जबकि अपने फरार साथी का नाम इश्तकार निवासी गांव नगला राई थाना चरथावल होना बताया है ।

पकड़े गए युवक से जहां 75 लाख की नगदी बरामद हुई है वहीं एक हरियाणा नम्बर की शिफ्ट कार भी पुलिस ने बरामद की है ।

पकड़ा गया आरोपी जब रुपयों के बारे में कोई सन्तोष जनक जवाब नही दे पाया तो थाना चरथावल पुलिस ने आलाधिकारियों को मामले की जानकारी देकर मोके पर इनकम टैक्स के अधिकारियो को भी बुलवा लिया है ।

जहां खबर लिखे जाने तक इनकम टैक्स के अधिकारी अपनी जाँच पड़ताल में जुटे रहे ।

तो वहीं एस पी ट्रैफिक बी बी चौरसिया ने बताया की पकड़े गए युवक से रुपयों के बारे में पूछ ताछ व् जांच पड़ताल चल रही है जाँच पड़ताल के बाद ही मामले में कुछ कहा जा सकता है ।

रिपोर्ट भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।