चूल्हे की आग से दर्जनों घरों में लगी आग

कासिमपुर हरदोई-गांव में रसूले पुत्र टिक्कू के घर में खाना बन रहा था चूल्हे की चिंगारी ने फूस की टटिया में पकड़ लिया जिससे दर्जन घरों में लगी आग से भटौली गांव में कोहराम मच गया। और देखते आग ने पड़ोस के एक दर्जन घरों को अपनी चपेट मे ले लिया। तेज पछुवा हवा चलने के कारण आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। जब तक गांव वाले कुछ समझ पाते तब तक आग अपने पूरे सबब पे थी। आग की इतनी तेज लपटों के बीच गांव के लोगों ने हिम्मत दिखाई और लाठी डंडो व घर में प्रयोग होने वाले नलो से निकलने वाले पानी को बाल्टी में भर कर आग पर ग्रामीणों ने किसी तरह आग पर काबू पाया।
बबलू पुत्र सुमेर, बंशीलाल पुत्र कल्लू, कल्लू पुत्र रामचरन, रसूले पुत्र टिक्कू गजराज पुत्र प्रेमी, मुरादी पुत्र टिक्की, नरेश पुत्र हीरालाल, राजेन्र्द पुत्र सुमेर, आदि के घरो मे रखाआनाज घर की सामाग्री जल कर राख हो गयी. थी । मामले की जानकारी होने पर भाजपा विधायक पूर्व मंत्री रामपाल वर्मा ने अग्नि पीड़ितों से मिलकर हालचाल लिया और भोजन आदि का वितरण कर हर संभव सहायता दिलाने का अश्वासन दिया । इस मौके पर पार्टी कार्यकर्ता सुधाकर सिहं, सुरेश कुमार वर्मा, राम आसरे वर्मा आदि।
रिपोर्ट राजपाल सिंह ,बिलग्राम हरदोई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।