चलती ट्रेन में बुजुर्ग से रुपये लेंने बाला टीटीई निलंबित: टीईटी का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ था वायरल

चंदौली- खबर चंदौली से है यहां चलती ट्रेन में एक बुजुर्ग से रुपये लेंने का एक टीटीई का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है । जिससे मुगलसराय डिविजन में हड़कंप मच गया है और यह वीडियो सोशल मीडिया में जमकर ट्रोल हो रहा है । मामले की जानकारी होते ही मंडल रेल प्रबंधक मुगलसराय ने आरोपी टीटीई को निलंबित कर दिया है और मामले की जांच के लिए टीम गठित कर दिया है ।

दरअसल सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है । जिसमे एक टीटीई जिसका नाम विनय सिंह बताया जा रहा है उसका एक वीडियो वायरल हुआ है । वीडियो में साफ दिख रहा है कि आरोपी टीटीई एक बुजुर्ग से जबरन रुपये छीन रहा है । ये वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो रहा है साथ ही इस वीडियो को लोगों ने रेल मिनिस्ट्री के ट्वीटर हैंडल पर ट्वीट किया है । जिसके बाद से ये वीडियो काफी ट्रोल हो रहा है । आरोपी टीटीई(चल टिकट निरीक्षक) विनय सिंह मुग़लसराय रेल डिवीजन के दीन दयाल उपाध्याय जक्शन पर तैनात है । जिसकी डयूटी चलती ट्रेनों में लगाई जाती है । वीडियो सामने आने के बाद मुग़लसराय रेल प्रबंधक पंकज सक्सेना ने आरोपी टीटीई को निलंबित कर दिया है । साथ ही मामले की जांच के लिए एक टीम गठित कर दिया । जांच रिपोर्ट आने के बाद अगली कार्यवाही की जाएगी ।

रंधा सिंह चन्दौली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।