चर्चित मोबाईल शॉप की दुकान में चोरी का भंडाफोड़

उरई(जालौन) कस्बा एट में 4 और 5 जनवरी की दरम्यानी रात वैष्णों मोबाइल सेंटर में हुई चर्चित चोरी का पर्दाफाश करने में दो माह बाद पुलिस को सफलता मिल गई है।
अपर पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र नाथ तिवारी ने बताया कि छानबीन में पुलिस इस वारदात के लिए सिरसाकलार निवासी वहीद को पहले ही चिन्हित कर चुकी थी जो कि मूल रूप से दलेलनगर थाना अजीतमल जिला औरैया का निवासी है। पुलिस इसकी गिरफ्तारी के लिए सुरागरशी में जुटी थी। जिसके नतीजे में सोमवार को उसे दबोच लिया गया। गिरफ्तारी के समय उसके पास से चोरी किये गये दो मोबाइल और देशी तमंचा भी बरामद किया गया है। अपर पुलिस अधीक्षक ने दावा किया कि वहीद ने अपने जुर्म का इकबाल भी कर लिया है।
बकौल अपर पुलिस अधीक्षक वहीद के खिलाफ पहले से भी चार मुकदमे कायम हैं। जिनमें दो सिरसाकलार थाने में और दो एट थाने में दर्ज हैं। वह बेहद शातिर है। अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस गुडवर्क को अंजाम देने वाली टीम में शामिल एसएसआई राजेंद्र सिंह, एसआई विजय प्रताप सिंह और आरक्षी पवन कुमार और रामऔतार को पुलिस अधीक्षक ने नगर इनाम की भी घोषणा की है।

-अभिषेक कुशबाहा जालौन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।