4 राशि गोवंश के साथ दो अभियुक्त गिरफ्तार

वाराणसी- आज रोहनियां पुलिस द्वारा संदिग्ध वाहन और व्यक्तियों की चेकिंग के दौरान मोहन सराय चौराहे पर दो व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया गया।
पुलिस द्वारा मोहनसराय चौराहे पर चेकिंग के दौरान एक बोलोरो जिसका नम्बर यूपी 65 CU 8537 आता हुआ दिखाई दिया। जिसे पुलिस ने रूकने का इशारा किया तो चालक ने गाड़ी की गति और बढ़ा दी। परन्तु आगे जाम होने के कारण गाड़ी रोककर चालक व खलासी कूदकर भागने लगे लेकिन पुलिस द्वारा दौड़ाकर कुछ ही दूर पर चालक व खलाशी को पकड़ा लिया गया।
बोलोरो की तलाशी ली गयी तो उसके अन्दर से 4 राशि गो वंश लदे बरामद हुए। जिसे काटने के लिए पश्चिम बंगाल ले जा रहे थे । पुछताछ में उन्होंने अपना नाम पता सलमान खान पुत्र गुज्जन खाँन नि० सराय जगदीश पो० सराय जगदीश जिला संत रविदास नगर और सोनू अंसारी पुत्र तसलीम अंसारी ग्राम अहरौरा थाना अहरौरा जिला मिर्जापुर बताया। उक्त घटना के सम्बन्ध में थाना रोहनियां पुलिस द्वारा अभियुक्त उपरोक्त को गिरफ्तार कर अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है ।

रिपोर्ट-:अनिल गुप्ता वाराणसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।