चंद रुपये के चक्कर में पड़कर लोग गवा देते है लाखो रुपये

चन्दौली- खबर यूपी के जनपद चन्दौली के मुगलसराय से है,जहा बिगत कुछ दिनों नगर में एक ऐसा गिरोह सक्रिय है जो कि भोले भोले नगर वासियों को चंद रुपए का लालच देकर उनकी मेहनत की सारी गाड़ी कमाई चंद मिनटों में साफ कर दिया करते हैं।
जी हां….वर्तमान समय में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिस वीडियो में यह स्पष्ट रूप से दिखाई दे रहा है कि स्टेशन के बाहर में एक स्थान पर कार खड़ी होती है और कार के अंदर चालक के सीट पर एक व्यक्ति बैठा नजर आ रहा है।जहा कुछ मिनट के उपरान्त युवक आकर गाड़ी को खटखटा कर गाड़ी पर बैठे युवक से कुछ गिरे होने का इसारा करता है,जैसे ही व्यक्ति गिरे हुये समानों को उठाने के लिये बाहर निकलता है वैसे ही एक अन्य दूसरा व्यक्ति गाड़ी में पिछले सीट पर रखे बैग को निकाल कर चल दिया जब चालक उसे उठाकर पुनः अपने गाड़ी में बैठा तो पीछे के सीट पर रखा उसका बैग गायब देखकर उसके होश उड़ गए और आनन-फानन में इसी सूचना तत्काल पीड़ित व्यक्ति ने 100 डायल को दे दी।मामले की सूचना पर मौके पर पहुँची में ने काफी समय छानबीन की परंतु युवक का कही नही पता। तभी जीआरपी टीम के द्वारा स्टेशन पर अपराधियों व संदिग्ध वस्तु केे लिए चलाई जा रही चेकिंग अभियान में जीआरपी को प्लेटफार्म संख्या एक से रुपयों से भरा बैैग मिला। जीआरपी ने मामले की सूचना कार पीड़ित को दी। बैग मिलने की सूचना पाकर आनन-फानन में पीड़ित जीआरपी पहुंचा जहां प्रारंभिक जांच कर जीआरपी ने बैग वापस कर दिया।
दरअसल यह एक युवक टप्पेबाज गिरोह के सदस्य जिसे अपना निशाना बनाना होता है उसके आस- पास दस, बीस, पचास व सौ के कुछ नोट गिरा देते है और उन्हें उन रुपये को दिखाकर बोलते है कि भाई साहब आप के कुछ रुपये गिर गये है इतना बोलकर टप्पेबाज आगे बढ़ जाता है और जैसे ही व्यक्ति टप्पेबाज चाल में फसकर रुपयों को उठाने के झुकता है वैसे ही टप्पेबाजों का दूसरा साथी बैग को लेकर चल देते है

रंधा सिंह चन्दौली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।