घर से बाहर खेल रही बच्ची को मैजिक ने कुचला!अस्पताल ले जाते समय मौत

बरेली/शीशगढ- शीशगढ़ मानपुर में घर के बाहर सड़क किनारे खेल रही मासूम को टाटा मैजिक ने कुचल दिया इलाज को ले जाते समय मासूम ने रास्ते मे ही दम तोड़ दिया। मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। ग्रामीणों के गुस्साये तेबर देखकर भारी पुलिस बल बुला लिया गया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना शीशगढ़ के ग्राम मानपुर निवासी पातीराम की 5 साल की मासूम ललिता आज दोपहर करीब तीन बजे अपने घर के दरबाजे के सामने सड़क किनारे खड़ी खेल रही थी उसी समय एक टाटा मैजिक किराने का सामान लेकर गुजर रही थी अचानक टाटा मैजिक के नींचे आकर मासूम कुचल गई । चालक व गाड़ी मालिक अपनी गाड़ी खड़ी करके मासूम को तुरंत इलाज के लिए अस्पताल ले गए लेकिन रास्ते मे मासूम ने दम तोड़ दिया परिवार बालों को मासूम की मौत की सूचना मिली तो कोहराम मच गया। बड़ी संख्या में ग्रामीण इकठ्ठा हो गए ।गाड़ी को आग के हवाले करने की भनक लगते ही थाना प्रभारी रकम सिंह ने अपने आला अफ़सरो को सूचना दे दी । सी ओ बहेड़ी के अलाबा थाना देवरनिया थाना शाही थाना शेरगढ़ थाना शीशगढ़ की पुलिस मौके पर पहुंच गई जिसने स्थिति को संभाला परिवार बालों को समझाकर शांत कराया। मासूम के शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेजा गया । टाटा मैजिक को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है।
आग लगाने की झूटी सूचना 101 न0 पर दे दी गई
किसी ग्रामीण ने। 100 की जगह 101 डायल कर दिया। आग लगने की खबर भी दे दी जिसपर कुछ ही देर में फायरबिग्रेड की कई गाड़ी भी आ गयी लेकिन वहां आग की बात गलत पाए जाने पर फायर विग्रेड बापस चली गयी फिलहाल स्थित शांति है पुलिस बल तैनात है।
– मानपुर मो0 अज़हर और मो0 आबिद की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।