घर से दूर नग्नावस्था में अधेड़ का मिला शव

वाराणसी/पिंडरा- फूलपुर थाना क्षेत्र के भानपुर में मंगलवार को एक अधेड़ का शव नग्नावस्था में एक खेत मे औंधे मुंह पड़ा मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण हेतु भेज दिया। वही घटना स्थल पर हत्या को लेकर तरह तरह की चर्चा रही।
बताया जाता है कि मुर्दी चोलापुर निवासी सत्यदेव यादव 45 वर्ष रात्रि साढ़े 10 बजे अपने बड़े भाई से लोटा मांगकर घर से निकला। सुबह उसकी लाश घर से 500 मीटर से दूरी पर स्थित एक खेत मे औंधे मुंह मिला। अधेड़ के सिर हाथ व पैर गंभीर में चोट के निशान के साथ दोनो पैर के टखने के पास करंट से जला दिया गया था जिससे हड्डिया दिखाई देने लगी थी। यही नहीं उसके अंतरंग अंग को भी काटने का प्रयास किया गया था। उसके मुंह से खून निकल रहा था। जिससे लग रहा था कि उसे प्रताड़ित करने के बाद गला दबाकर हत्या की गई है। उक्त शव को सुबह ग्रामीणों ने देखी। उसके बाद घर वालो को सूचना मिलने पर बदहाल में रोते बिलखते मौके पर पहुचे। उसके बाद सैकड़ो की संख्या में लोग भी पहुच गए। नग्नावस्था में शव व उसकी दशा देखने के बाद लोगों की रूह कांप जा रही थी।। ग्रामीणों के मुताबिक जिस निर्दयता के साथ हत्या की गई वह घृणित कार्य है।
सूचना मौके पर पहुचे एसपीआरए मार्तण्ड प्रकाश सिंह, सीओ पिंडरा अनिल राय, फूलपुर इंस्पेक्टर सनवर अली व चोलापुर एसओ हरिनारायण पटेल , डॉग स्क्वायड, फ्रिंगर प्रिंट विशेषज्ञ मौके पर पहुच कर जांच पड़ताल की।
घटना के बाद एसपीआरए ने बताया कि घटना का खुलासा जल्द ही किया जाएगा। घटना में नजदीकी लोगों के शामिल होने का अंदेशा जताया जा रहा है।
दोपहर में पुलिस ने शव को इस आश्वासन के बाद कब्जे में ले पाई कि घटना का खुलासा जल्द किया जाएगा।

रिपोर्टर:-महेश पाण्डेय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।