घर से टहलने निकली महिला की तेज रफ्तार कार से कुचल कर मौके पर ही मौत

पूर्णिया/बिहार- एक दर्दनाक घटना आज कटिहार जिले में हुई। नगर थाना क्षेत्र के डीएस कॉलेज के पास राष्ट्रीय उच्च मार्ग 81 पर एक तेज रफ्तार कार ने सुबह टहलने निकली एक महिला को कुचल दिया। जिससे उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गयी ।महिला की पहचान प्रभात नगर कॉलोनी की सुषमा देवी ( 44) के रूप में हुई है। घटना की खबर आग की तरह पूरे शहर में फैल गई और धीरे धीरे सड़क पर सैकड़ों लोग की भीड़ जमा हो गई।
घटना की सूचना पर कटिहार पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर लोगों की मदद से स्कोर्पियो कार को अपने कब्जे में लेकर जिसका नंबर BR39 G 7591 हैं उसके ड्राइवर को भी हिरासत में ले लिया है। टाउन इंस्पेक्टर ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए कटिहार सदर अस्पताल भेजा गया है।
मिली जानकारी के अनुसार प्रभात कॉलोनी के शुष्मा देवी सुबह अपने घर से टहलने निकली ठीक उसी समय प्राणपुर की ओर से आ रही तेज रफ्तार स्कोर्पियो ने टहल रही महिला शुष्मा देवी को जबरदस्त टक्कर मार दी , टक्कर मारने के बाद चालक कार को लेकर भागने लगा पर आसपास के लोगो की मदद से भाग रहे कार चालक को दबोच लिया गया। और तुरंत घटना की जानकारी कटिहार पुलिस की दी , पुलिस ने मौके पर पहुंच कर हो रहे हो हंगामे को शांत कराया और कार एवं ड्राइवर को अपने हिरासत में ले उचित कारवाई में जुट गई।
-पूर्णिया से शिव शंकर सिंह की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।