घर में घुसकर महिला से छेड़छाड़:ग्राम प्रधान पर लगा आरोप

रुड़की/हरिद्वार- धनौरी ग्राम प्रधान पर एक महिला ने छेड़छाड़ व मारपीट करने का आरोप लगाया है। पीड़ित महिला ने पुलिस को तहरीर देकर आरोपी ग्राम प्रधान के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।पुलिस ने महिला की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
बुग्गावाला थाना क्षेत्र के गांव मजाहिदपुर सातीवाला निवासी एक विवाहित महिला ने गांव के ग्राम प्रधान पर आरोप लगाते हुए बताया कि बुधवार की शाम के समय वह घर पर अकेली थी। उसका पति किसी काम से रुड़की गया हुआ था। तभी मौका पाकर उसके घर पर ग्राम प्रधान पहुंचा। घर पर उसे अकेली देख ग्राम प्रधान उसके साथ गलत नियत से छेड़छाड़ करने लगा।महिला का आरोप है कि विरोध करने पर ग्राम प्रधान ने उसके साथ गाली गलौच व मारपीट की।महिला के शोर मचाने पर आसपास के ग्रामीण उसके घर की और दोड़ पड़े।ग्रामीणो को अपनी और आता देख ग्राम प्रधान ने देख लेने की धमकी देते हुए मौक़े से भाग निकला ।महिला ने पुलिस को बताया कि उसका पति अधिकतर काम की वजह से घर से बहार रहता है।ग्राम प्रधान उस पर काफी समय से गलत नियत रखता चला आ रहा था।पीड़ित महिला ने अपने पति के साथ बुग्गावाला थाना पहुंचकर पुलिस को तहरीर देकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।बुग्गावाला कार्यवाहक थानाध्यक्ष बलबीर सिंह नेगी ने बताया कि पीड़ित महिला का पति भी क्षेत्र पंचायत सदस्य हैं।महिला की तहरीर पर ग्राम प्रधान पिरथी सिंह निवासी मजाहिदपुर सतिवाला के खिलाफ छेड़छाड़ व मारपीट का मुकदमा दर्जकर जांच शुरू कर दी है।वही शुक्रवार को ग्राम प्रधान की पुत्री ने भी महिला के पति के खिलाफ भी छेड़छाड़ करने तहरीर दी है।उसकी भी जांच की जा रही है।
– रूड़की से इरफान अहमद की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।