घर में अकेली महिला से लूट :शोर मचाने पर बदमाश फरार

संभल- शहर के कोतवाली क्षेत्र चौधरी सराय निकट चौधरी सराय पुलिस चौकी के सौ मीटर की दूरी पर अ घर में अकेली महिला से लूट हो गयी ।बाहर से लोगों के शोर मचाने पर लुटेरे छत के रास्ते फरार होने में कामयाब हो गये।

जानकारी के अनुसार शाम 8 बजे मोहम्मद जफर की पत्नी इशरत घर पर अकेली थी मोहम्मद जफर किसी काम से कुछ मिनट पहले ही घर से बाहर गए थे बच्चे घर के पास अपनी नानी के गए हुए थे इसी बीच तीन चार लुटेरे घर पर अकेली इशरत को देख घर में घुस आए इशरत को कमरे में कुर्सी से बांध सेफ अलमारी में रखे 40 हजार की नगदी निकाली। इसी बीच इशरत की पुत्रिया आ गई दरवाजा खटखटाया नहीं खुलने पर खिड़की से झांक कर अंदर देखा तो मां इशरत कुर्सी से बंधी हुई थी बच्चियों ने शोर मचाया इस पर लुटेरे घर की छत पर से भाग गए इशरत दिल की मरीज हैं कुछ भी बताने से डर रही है क्योंकी जाते जाते वह उनको को जान से मारने की धमकी देकर गए हैं।सूचना पर मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने कार्यवाही शुरू कर दी है ।

– संभल से दानिश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।