ग्राम प्रधान और उनके पति को दबंग ने दी सरेआम धमकी:सीसीटीवी में कैद हुई घटना

वाराणसी/पिंडरा- फूलपुर थाना क्षेत्र के पिंडरा ग्राम सभा के ग्राम प्रधान व प्रधानपति को गाली गलौज देते हुए जान से मारने की धमकी देने का मामला प्रकाश में आया है। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद होने पर थाने पर तहरीर देने से गुस्साए दबंग ने शनिवार को फिर दुकान पर चढ़कर धमकी दी। उक्त घटना शुक्रवार के रात्रि की है। जिससे नाराज ग्रामीण ग्राम प्रधानपति संग थाने पहुँचे और दबंग व अपराधी किस्म के युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की।
पुलिस को दिए तहरीर में ग्राम प्रधानपति व पूर्व जिला पंचायत सदस्य रामू गुप्ता ने आरोप लगाया कि वह अपनी पत्नी व ग्राम प्रधान छाया गुप्ता के साथ घर पर थे। तभी शुक्रवार की रात्रि सवा 9 बजे एक अपराधी किस्म का युवक उनके घर के सामने रुका और भद्दी भाषा में गाली देते हुए बाहर निकलने और जन से मारने की बात करता रहा। लेकिन ग्राम प्रधान द्वारा आवाज देने पर आसपास के लोग जब एकत्र होने लगे तो वह धमकी देते हुए भाग निकला। इस तरह की कई घटना होने से ब्यतीथ शुक्रवार को ही ग्राम प्रधान द्वारा दबंगों व अपराधियों के डर के चलते सीसीटीवी लगवा दिया था। जिससे पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। ग्राम प्रधान पति द्वारा इसकी शिकायत पर पुलिस ने दबिश दी। लेकिन वह फरार हो गया। विदित हो कि ग्राम प्रधानपति के ऊपर अब तक दो बार फायरिंग की घटना हो चुकी हैं।पुलिस भी इनके ऊपर विशेष सतर्कता बरत रही है उसके बावजूद उक्त घटना होने से थाने पहुँचे ग्रामीणों व समर्थकों में आक्रोश दिखा।
वही इंस्पेक्टर श्यामबाबू ने बताया कि उक्त आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज होगा और गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने दबिश दी है।

रिपोर्टर-:महेश पाण्डेय मण्डल कॉर्डिनेटर वाराणसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।