ग्रामीणों ने चोर को पकड़ा की धुनाई

बिहार/मझौलिया – थाना क्षेत्र के बखरिया पंचायत वार्ड नंबर 1 स्थित अखिलेश साह के मकान में अहले सुबह 2 बजे तीन की संख्या में चोर घर मे घुस गए। मकान मालिक के जागने और शोर मचाने पर ग्रामीणों ने एक चोर को पकड़ लिया, जबकि 2चोर फरार हो गए। ग्रामीणों ने अहले सुबह से ही चोर को रस्सी से बांध कर रखा और धुनाई की। बाद में ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी सूचना पर पहुंची मझौलिया पुलिस को ग्रामीणों ने चोर को पुलिस को सौपने से इंकार किया तथा दुरभाष पर चोर के अभिभवक के पास फोन कर चोरी की गई स्थान पर आने की मांग की । गृह स्वामी अखिलेश साह ने बताया कि मेरी पत्नी का मंगलसूत्र,20 हजार नगद मोबाइल अन्य सामग्री का चोरी कर लिया गया है । जो कि चोर के अभिभवक से पूर्ति की मांग कर रहे है ।
पकड़ा गया चोर का पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के करनामेया निवासी नंदकिशोर राम का पुत्र सुभाष कुमार है तथा इसका दो अन्य फरार साथी का नाम अखलेश कुमार और साहब आलम है ।जो चोरी के घटना के अंजाम दे कर फरार हो गए है । गौरतलब है कि खट-खट की आवाज सुन कर गृहस्वामी की नींद टूट गई। जैसे ही उसकी नजर चोरों पर पड़ी, वह शोर मचाने लगा। आवाज सुनकर आसपास के लोग भी जाग गए और मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों ने एक चोर को धर-दबोचा, जबकि अन्य दो भाग निकले। ग्रामीणों ने चोर की जमकर धुनाई की और चोर को बैठाए रखा तथा समाचार प्रस्तुत किये जाने तक परिजनों के आने का इंतजार करते रहे थे ।

– राजू शर्मा की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।