गौकशी में चल रहे वांछित को पुलिस ने भेजा जेल: बीते दो माह से पकड़ा गया आरोपी चल रहा था फरार

मुज़फ्फरनगर – जनपद मुज़फ्फरनगर के थाना नई मंडी पुलिस के हाथ उस वक्त बड़ी सफलता लगी जब पुलिस 55 घन्टे के लोक डाऊन के दौरान रोड पर गस्त पर थी तभी मुखबिर खास की सूचना पर क्षेत्र के भोपा रोड से गौकशी के वांछित चल रहे आरोपी को पुलिस ने धर दबोचा जिसे देर शाम को ही पुलिस ने जेल भेज दिया है ।

दरअसल मामला जनपद मु0 नगर के थाना नई मंडी क्षेत्र की चौकी गांधी नगर क्षेत्र का है जहां 55 घन्टे के लगे लोक डाउन के दौरान चौकी पुलिस क्षेत्र में गस्त कर रही थी ।

तभी अचानक चौकी इंचार्ज प्रदीप नादर को मुखबिर खास से सूचना मिली की बीते दो माह पूर्व गौकशी की घटना को कारित करने वाला शातिर बदमाश क्षेत्र में घूम रहा है सूचना को घम्भीरता से लेते हुए चौकी इंचार्ज ने मय हमराही गणों के साथ बताये गए स्थान पर जाकर देखा तो मामला सही पाया गया पुलिस ने घेरा बन्दी करते हुए उक्त आरोपी को धर दबोचा।

पकड़े गए आरोपी ने पुलिस पूछ ताछ में अपना नाम कलीम पुत्र जमील निवासी गांव सुज्डु थाना शहर कोतवाली जनपद मु0 नगर होना बताया है ।

पुलिस ने बताया की पकड़े गए आरोपी पर स्थानीय थाने सहित जनपद के विभिन्न थानो में भी आधा दर्जन से अधिक गौकशी के मामले दर्ज है आज पकड़े गए आरोपी को पुलिस ने जेल भेज दिया है ।

रिपोर्ट भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।