गोला में शराब माफ़िया जमकर बेंच रहे कच्ची शराब

लखीमपुर/खीरी – जनपद लखीमपुर खीरी के थाना गोला गोकर्ण नाथ नानक पुलिस चौकी के अंतर्गत शराब माफिया कच्ची शराब जमकर बेच रहे है।नानक पुलिस चौकी के अंतर्गत ग्राम जहानपुर व ग्राम भूसोरिया मे कच्ची शराब जमकर बिक्री हो रही है जिसके चलते आय दिन उन रास्तों पर निकलने वाले लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है।
आपको बताते चलें पूर्व में कई लोग कच्ची शराब पीने से मौत भी हो चुकी है ।परंतु पुलिस ने शराब माफिया के ऊपर कोई भी कार्यवाही नहीं की शाम होते ही इन गांव में जैसे लोग कोटे पर गल्ला लेने के लिए लाइन लगाकर खड़े रहते हैं वैसे ही यहां पर कच्ची शराब पीने वाले खड़े रहते हैं ।
न ही आवकारी विभाग इन शराब माफियाओं को पकड़ पाती है और न ही चौकी प्रभारी नानक इन लोगों को पकड़ने का प्रयास करते हैं आए दिन इन जगहों पर शराब पीने के बाद लड़ाइयां होना अब आम हो गया है ।
जिससे इन बस्तियों में रहने वाले गणमान्य व प्रतिष्ठित लोगों का जीना मुश्किल हो गया है सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पता चला कि पुलिस सप्ताह में व्यवस्था शुल्क ले लेती है ।
इसलिए शराब माफिया बेखौफ होकर कच्ची शराब की बिक्री कर रहे हैं दूसरी तरफ जब अबकारी की टीम पहुंचकर छापा मारती है और उसमें जितने व्यक्ति पकड़े जाते हैं।उनको पकड़ने के बाद कुछ दूरी पर जाने के बाद व्यवस्था शुल्क लेकर उन्हें छोड़ देती है इस चौकी के अंतर्गत कई कार्य अवैध रूप से हो रहे हैं परंतु पुलिस उन लोगो पर कोई भी कार्यवाही नहीं कर पाती है ।
रिपोर्टिंग – हसन जाज़िब आब्दी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।