बेटी के पहले जन्म दिवस पर स्कूली बच्चों को बांटे गिफ्ट

बिहारीगढ़ /सहारनपुर-प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उस नारे को बिहारीगढ का एक युवक साकार कर रहा है जिसमे “बेटी पढाओ बेटी बचाओ” का नारा देकर देश के प्रधानमंत्री ने आम जनता से आह्वान करते हुए लोगों को जागरूक किया है।
मूल रूप से बिहारीगढ मे रहकर पला और बडा होते ही देहरादून जाकर बसे रविंद्र राठौर के दिल मे बेटी, बहनों के प्रति अटूट प्यार देखने का मौका मिला, रविंद्र राठौर ने पिछले साल बेटी के जन्म लेने पर ना जाने कितनी खुशी मनाई थीं, कल उसके पहले जन्मदिन पर देहरादून के एक आलिशान होटल मे दोस्तों औऱ रिस्तेदारो को पार्टी दी, और आज सोमवार को स्कूल खुलने पर अपने पिता रोहिताश सिंह और भाई गुरमीत सिंह राठौर को कस्बे के राजकीय इंग्लिश मिडियम स्कूल मे भेज कर छोटे-छोटे बच्चो को गिफ्ट बटवाए, पूछने पर रविंद्र सिंह राठौर (मोनू) ने बताया कि मुझे बेटी के रूप में सारे जहां की खुशी मिली है, गरीब बच्चो के चेहरे पर हंसी देखकर अलग ही खुशी मिलती है यही सोचकर कुछ करने की भावना मेरे मन मे जागृत हुई है।
इस मौके पर मुख्य रूप से रविन्द्र सिंह राठौर (मोनू), रोहताश सिंह राठौर, गुरमीत राठौर, नवीत उर्फ गंजा, विपिन पंवार और टीचर नूतन वर्मा, तजेंद्र कौर, पिंकी देवी, सविता देवी, रुक्साना प्रवीन, शिल्पी उपाध्याय आदि सैकड़ों छात्र छात्रॉए मौजूद रही।
रिपोर्ट – पुरूषोत्तम शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।