गोरखपुर! पोलिंग पार्टिया अपने अपने मतदान स्थल को होने लगी हैं रवाना

गोरखपुर- गोरखपुर लोकसभा उपचुनाव में कल 11 मार्च रविवार को होने वाले मतदान के लिये पोलिंग पार्टियां ईवीएम और अन्य चुनाव सामग्रियों के साथ रवाना होने लगी है। जिला निर्वाचन अधिकारी राजीव रौतेला एवं पर्यवेक्षकों की देखरेख में दीनदयाल उपाध्याय गोरखपुर विश्वविद्यालय परिसर के वाणिज्य संकाय से पोलिंग पार्टिया मतदेय स्थल के लिए अपने ईवीएम मशीन एवं चुनाव समाग्री के साथ रवाना हो रही है।

*अपना मतदान संबंधित सामग्री ना लेने वाले कर्मचारियों पर होगी एफआईआर दर्ज

इसके साथ ही जिन पोलिंग पार्टियों ने अभी तक अपने अपने चुनाव समाग्री को नही लिया और गैरहाजिर रहेंगे उनके खिलाफ गोरखपुर के कैंट थाने में मुकदमा दर्ज किया जायेगा ।खुद गोरखपुर में हो रहे उपचुनाव के मद्देनजर गोरखपुर वि0वि0 परिसर से मतदान कर्मियों की चुनाव में ड्यूटी लगाई जा रही है।तो वही मतदान कर्मियों की सुविधा के लिए नगर निगम द्वारा सचल शौचालय भी लगाए गए हैं।लेकिन इनमें पानी खत्म हो जाने के कारण मतदान कर्मियों को भारी असुविधाओ का सामना करना पड़ रहा है।लेकिन इसकी सुध लेने वाला मौके पर कोई मौजूद नही था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।