गुड़ मंडी में किराना व्यापारी से तीन हथियार बन्द नकाब पोश बदमाशों ने की लूट:घटना को अंजाम देकर हुए फरार

* तीनो बदमाश हथियार लहराते हुए मंडी समिति से हुए फरार

* सूचना मिलते ही थाना प्रभारी सहित सीओ सिटी ने भी मौके पर पहुंचकर घटना स्थल की जाँच पड़ताल कर पीड़ित व्यापारी को जल्द मामले के खुलासे का दिया आश्वासन

*एशिया की सबसे बड़ी गुड़ मंडी में लूट,7 बजते ही 3 नकाबपोश बदमाशो ने तमंचों के बल पर दिया घटना को अंजाम

*गुड़ मंडी की महेंद्र कुमार एंड संस की फर्म से 68000 रुपये लूट ले गए बदमाश
*पूरे घटनाक्रम में सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए 3 नकाबपोश हथियार बन्द बदमाश
*नई मंडी थाना क्षेत्र के गुड़ मंडी स्थित नेट नम्बर 5 का है मामला

मुजफ्फरनगर – जनपद मु0 नगर के थाना नई मंडी क्षेत्र में बदमाशों में पुलिस का ख़ौफ़ दिखाई नही दे रहा है जिसके चलते आये दिन मंडी क्षेत्र में अपराधिक वारदाते रुकने के बजाय और बढ़ने लगी है।

ताजा मामला भी मंडी क्षेत्र का ही है जहां दिन छिपते ही तीन अज्ञात हथियार बन्द नकाब पॉश बदमाशों ने मंडी समिति के गेट नम्बर 5 के पास ही स्थित किर्याना व्यापारी को दिन ढलते ही आतंकित करते हुए लूट की घटना को अंजाम दे डाला और पीड़ित व्यापारी को धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए।भयभीत व्यापारी प्रवीण बंसल पुत्र जयप्रकाश बंसल ने किसी तरह शोर शराबा करते हुए मंडी के व्यापारियों सहित तमाम व्यापारी संघठन से जुड़े लोगों के साथ ही थाना पुलिस को घटना की सूचना दी।

सूचना मिलते ही थाना प्रभारी नई मंडी सहित सीओ नई मंडी हरीश भदौरिया एंव भारी पुलिस फ़ोर्स मोके पर पहुंचे और पीड़ित व्यापारी से जानकारी हासिल करते हुए जाँच पड़ताल की और जल्द लूट के खुलाशे के सम्वन्ध में व्यापारी को आश्वासन दिया।

रिपोर्ट भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।