गिट्टी लदी ट्रैक्टर ने बाइक सवार को मारी टक्कर बाइक सवार की हुई मौत

वाराणसी – सारनाथ थानान्तर्गत क्षेत्र के पंचकोशी रोड चन्द्रा चौराहे के समीप पेट्रोल पम्प के समीप गिट्टी लदी ट्रैक्टर चालक ने सामने से बाइक सवार को मारी टक्कर मौके पर हुआ मौत ।

मृतक के परिवार वालों ने बताया है की मृतक का नाम जय प्रकाश मौर्य 45वर्षीय पुत्र राधेश्याम मौर्य निवासी ग्राम /पोस्ट पिन्ड्रा ( असीला ) तहसील – पिन्ड्रा थाना – फूलपुर निवासी है यह एक डाक्टर हैं इनके दो लड़की है

बताया जा रहा है की दिनांक 9/3/18 दिन शुक्रवार की सुबह 9बजे अपने घर से शहर किसी काम से जा रहे थे तभी पंचकोशी रोड चन्द्रा चौराहे पर पेट्रोल पम्प के समीप सामने से गिट्टी लदी ट्रैक्टर तेज रफ्तार से आकर बाइक को टक्कर मार दिया। जिसके कारण बाइक सवार जय प्रकाश बाइक से गिर गये ट्रैक्टर पैर को कुचलते हुए शरीर को टक्कर मारा जिसके बाद ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर छोड़कर फरार हो गया।

ट्रैक्टर मालिक का नाम जिउत लाल बताया गया है । घटना की सूचना क्षेत्रीय लोगों द्वारा सारनाथ थाने पर दिया गया जिसके बाद सारनाथ थाने की पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर ट्रैक्टर को अपने कब्जे में लेकर थाने पर भेजा और शव को कब्जे में लेकर पण्डित दीनदयाल अस्पताल लाया गया है ।

सारनाथ पुलिस ने मृतक के घरवालों को घटना के बारे में बताया मृतक बाइक चलाते समय हेलमेट लगाये हुए थे ।
समाचार लिखने तक शव को पोस्टमार्टम के पुलिस बीएचयू भेजने की तैयारी में जुटे है ॥

रिपोर्ट-:अनिल गुप्ता वाराणसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।