गांव के पोखरे में डूबने से दो किशोरों की हुई मौत: परिवारों में मचा कोहराम

वाराणसी/पिंडरा- फूलपुर थाना क्षेत्र के बरही नेवादा गांव में रविवार की सायँ साढ़े 4 बजे गांव के बाहर स्थित पोखरे में नहाने गए दो किशोरों की मौत हो गई। घटना की सूचना पर प्रशासनिक अमले के अलावा ग्रामीणों की भारी भीड़ घटना स्थल पर एकत्र हो गई।
बताया जाता है कि बरही नेवादा निवासी सुनील का 14 वर्षीय पुत्र अभिजीत उर्फ हलचल तथा गांव का ही ओमप्रकाश का पुत्र अमित 12 वर्ष व अंकित गांव के बाहर स्थित बबुआ के पोखरे पर सायँ साढ़े 4 बजे गए। पोखरे में लबालब पानी भरा था। उसी पोखरे में अभिजीत व अमित नहाने के लिए कूद गए। थोड़ी देर बाद उनको डूबते देख बाहर बैठा अमित का भाई अंकित भाग कर घर और परिजनों को जानकारी दी। उसके बाद परिजन भाग कर पोखरे पर गए लेकिन उन्हें कही दिखाई नहीं दिए। उसके बाद गांव के लोग पोखरे में उतरे और घटना के आधे घंटे बाद अभिजीत को और डेढ़ घंटे बाद अमित को बाहर निकाला। उसके बाद पीएचसी ले गए। जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। उसके बाद परिजनों व गांव में कोहराम मच गया।
सूचना पर फूलपुर इंस्पेक्टर सनवर अली मय फोर्स पहुचे और राहत कार्य में सहयोग देने के साथ परिजनों को सांत्वना दी। वही घटना की जानकारी होते ही आसपास के सैकड़ो लोग मौके पर पहुच गए। जिससे पुलिसकर्मियों को सम्भलना मुश्किल हो रहा था।
मृत अभिजीत व अमित तीन भाइयों में दूसरे नम्बर पर थे। दोनो गरीब परिवार से थे और पिता मजदूरी कर जीवन यापन करते थे। नवरात्र के प्रथम दिन घटना होने से गांव में कोहराम मच गया।

रिपोर्टर:-महेश पाण्डेय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।