गरीब महिलाओ की हर रसोई में गैस कनेक्शन की पहुंच हमारी प्राथमिकता:समीर सहगल

वाराणसी/जंसा-गरीबी रेखा से नीचे रहने वाले हर परिवारो की महिलाओ की रसोई के ईंधन जुटाने,धुएं से आँखों से गायब हो रही रोशनी,जद्दोजहद की कड़ी मसक्कत को देख तकलीफ कठिन रही।इसको प्रधानमन्त्री जी ने समझा और उज्ज्वला योजना के तहत हर गरीब को बड़ी राहत प्रदान की है।
अब हमारी जिम्मेदारी है कि गरीब महिलाओ की हर रसोई में गैस की कनेक्शन देकर उनका जीवन आसान बनाएं।
उक्त बातें क्षेत्रीय प्रबन्धक भारत पेट्रोलियम समीर सहगल ने जगापट्टी रामेश्वर में “श्री सतगुरु भारत गैस वितरक केंद्र का फीता काटकर उद्घाटन के पश्चात अपने सम्बोधन में कही।
सत्यज्ञानंन्द जी महराज गड़वा घाट व पूर्व सांसद चंदौली रामकिशुन यादव ने कहा कि विकास की कड़ी में आ रही बदलाव ने जिंदगी को बदल दिया है।आज जरूरत है कि गरीबो के साथ साथ मिडिल वर्ग के महिलाओ की अहम जरुरतो में गैस कनेक्शन जैसी सुविधाये मिले और झोपडी में भी राहत महसूस कर सके।
पूर्व विधायक रोहनियां महेंद्र पटेल ने कहा कि -गरीब माँ लकड़ी पर खाना पकाती हैं उनको पीड़ा होती है इन गरीब माताओ को इस कष्टदायक जिंदगी से मुक्ति दिलानी समय की जरूरत है।
उक्त अवसर पर धर्मेन्द्र सिंह” पप्पू”(प्रबन्धक),उमाशंकर यादव,गणेश यादव,कन्हैया राजभर,राम प्रकाश पटेल,अवधेश यादव, मार्कण्डेय यादव,डॉ0 जी0पी0 यादव,श्री राम यादव ने विचार व्यक्त किया।वितरक व कार्यक्रम आयोजक रतन यादव ने अतिथियों का स्वागत करते हुए कहा कि हर गरीब की झोपडी तक सस्ते दर पर गैस व गैस कनेक्शन मुहैया कर सेवा का कार्य पूरा करेंगे।उद्घाटन अवसर पर कई गाँवो के प्रधान व ग्रामीण उपस्थित रहे।धन्यवाद अजीत यादव व सञ्चालन मदन लाल यादव ने किया।
संवाददाता:-एस के श्रीवास्तव विकास

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।