25 अग्रेजीं शराब की पैकेट के साथ एक अभियुक्त गिरफ्तार

चन्दौली-चंदौली पुलिस ने तस्करी कर बिहार में बेचने के लिए ले जाई जा रही 25 पाउच अवैध अंग्रेजी शराब के साथ एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर अगली कार्यवाही में जुट गई।

प्राप्त समाचार के अनुसार उ0नि0 दीपक कुमार फोर्स के साथ फगुईया चौराहे पर वाहनों की जांच पड़ताल कर रहे थे । तभी मुखबिर खास से सूचना मिली की एक व्यक्ति मोटरसाइकिल की डिग्गी में शराब रखकर बिहार ले जा रहा है तथा फगुईया की तरफ से आने वाला है। सूचना पर सक्रिय ही पुलिस ने मुस्तैदी से नाकेबंदी कर आने जाने वाले वाहनों पर नजर गड़ा दी तभी एक व्यक्ति डिस्कवर मोटरसाइकिल संख्या BR-45/B-6742 आता हुए दिखाई दिया। पुलिस ने जब उसे रुकने का इशारा किया तो उसने वाहन की गति बढ़ा कर भागने लगा जिस पर पुलिस टीम ने उसका पीछा किया और उसे नवही पुलिया के पास घेरकर पकड लिया व मोटरसाइकिल की डिग्गी की तलाशी ली तो उसमें 25 पाउच अवैध अंग्रेजी शराब मिले जिस पर यूपी एक्साइज लिखा था और मात्रा 200 ML अंकित था । बरामद शराब के बाबत उससे पूछताछ तो उसने बताया कि वह शराब को बिहार ले जाकर बेचने वाला था। पुलिस के अनुसार गिरफ्तार अभियुक्त बिहार प्रांत के चांद थाना क्षेत्र का रहने वाला है ।पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्त को मादक पदार्थ अधिनियम सहित संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेज दिया ।

-सुनील विश्राम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।