गढ़वाल विश्वविद्यालय: यहां परीक्षा देने पहुंचे छात्र, लेकिन पता चला कि पेपर छपा ही नहीं…

देहरादून/उत्तराखंड- आज शुक्रवार की सुबह श्रीनगर स्थित गढ़वाल विश्वविद्यालय में जब बीएससी तृतीय सेमेस्टर के छात्र बायोकेमिस्ट्री का पेपर देने परीक्षा केंद्र पहुंचे तो पता चला कि उक्त पेपर छपा ही नहीं है। जिसके बाद परीक्षा नहीं हो पाई। छात्रों ने परीक्षा नियंत्रक के समक्ष विरोध जताया।
हुआ यूं कि बीएससी तृतीय सेमेस्टर बायोकेमेस्ट्री के इन हसबैंड स्किल का पेपर आज सुबह 8:00 से 10:00 बजे की पाली में आयोजित होना था। जब छात्र परीक्षा केंद्र बिरला परिसर में पहुंचे तो यहां सभी परीक्षा कक्षों पर ताले लटके हुए थे।
परीक्षा के लिए करीब 30 छात्र पहुंचे थे। छात्रों ने जब जानकारी जुटाई तो पता चला कि परीक्षा नहीं हो पाएगी, क्योंकि प्रश्न पत्र छपे ही नहीं हैं। ऐसा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य अतुल सती ने बताया कि जब इस संबंध में परीक्षा नियंत्रक से फोन पर बात की गई तो उन्होंने कहा कि पेपर छपवाना उनका कार्य नहीं है। यह विश्वविद्यालय प्रशासन का कार्य है। अतुल सती ने कहा कि विश्वविद्यालय प्रशासन के अधिकारी छात्रों का फोन नहीं उठा रहे हैं।

– सुनील चौधरी देहरादून

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।