गठबंधन में बिखराव: मायावती के बाद अब अखिलेश ने कहा यूपी में 2022 में सपा की ही होगी सरकार

लखनऊ- सपा-बसपा गठबंधन पर बसपा प्रमुख मायावती के बाद अब सपा प्रमुख अखिलेश यादव का बड़ा बयान सामने आया है. गठबंधन से अलग होकर विधानसभा चुनाव लड़ने का संकेत देते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि यूपी में वर्ष 2022 में समाजवादी पार्टी (सपा) की ही सरकार होगी.
वहीं, मायावती ने गठबंधन से अलग होने के मुद्दे पर कहा कि यह कोई स्थाई विराम नहीं है. यदि भविष्य में हमें लगता है कि सपा प्रमुख अपने राजनीतिक कार्य में सफल होते हैं, तो हम फिर से एक साथ काम करेंगे. लेकिन, अगर वह इसमें सफल नहीं होते हैं तो हमारे ि‍लिए गठबंधन से अलग होकर काम करना ही बेहतर रहेगा.बसपा प्रमुख ने कहा कि यही वजह है कि पार्टी ने विधानसभा उपचुनाव में अकेले चुनावी मैदान में जाने का फैसला किया है.
अखिलेश ने बीजेपी पर किया तंज

उत्‍तर प्रदेश की योगी सरकार पर अखिलेश यादव ने तंज करते हुए कहा कि बीजेपी के लोग हमें जाति के नाम पर बदनाम करते हैं. हम जनता को बताना चाहते हैं कि सबसे बड़ी जातिवादी पार्टी भाजपा है. बीजेपी के पास कोई काम नहीं है. हमारे काम को ही आगे बढ़ा रही है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता की हत्या होती है तो मंत्री से लेकर सरकार तक दोषियों को पकड़ लेती है.अखिलेश यादव सवाल करते हुए कहा कि गंगाजल से अपने ऑफिस धोने वाले और जिसके साथ अन्याय हो रहा है क्या उसके साथ न्याय होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।