कोरोना संक्रमित की माैत के बाद ब्रहमपुरा को हॉटस्पाट बनाकर किया सील

बरेली। कोरोना संक्रमित झोलाछाप की मौत के बाद उसके दो नजदीकी रिश्तेदारों में भी कोरोना संक्रमित पाया गया है। देर शाम यह जानकारी आते ही हड़कंप मच गया। वो प्रेमनगर में ब्रहमपुरा के रहने वाले हैं। इसके चलते हॉटस्पॉट बना कर क्षेत्र को सील किए जाने का कार्य तेज कर दिया गया। शाम करीब आठ बजे सूचना आई कि कोरोना संक्रमित झोलाछाप के साढ़ू के छोटे भाई और उसकी मां में भी कोरोना संक्रमित हैं। प्रेमनगर के कोहाड़ापीर क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ब्रहमपुरा के करीब डेढ़ किमी क्षेत्र को चिन्हित किया गया। उन रास्तों की जानकारी की गई जो ब्रहमपुरा से जुड़ते हैं। ऐसे सभी रास्तों को चिन्हित कर बेरियर लगाकर बंद किया जाना शुरू कर दिया गया है। इसके अलावा प्वाइंट तय कर थाने से पुलिस कर्मियों की डयूटी लगाने का भी काम शुरू हो गया है। गुरुवार तक पूरे क्षेत्र को सील कर दिया गया है। जो युवक कोरोना संक्रमित बताया गया है वह एक अस्पताल में रिसेप्शनिस्ट का कार्य करता है। चिंता इस बात की है कि युवक की अगली रिपोर्ट भी अगर पॉजिटिव आती है तो यह कैसे ढूंढा जाएगा कि वह किस किस के संपर्क में आया। आशंका जताई जा रही है कि झोलाछाप की यह कड़ी करीब दो सौ से तीन सौ लोगों के बीच हो सकती है।
जिस व्यक्ति की कोरोना से मृत्यु हुई है। उसके प्रेमनगर के ब्रहमपुरा में रहने वाले दो नजदीकी रिश्तेदार भी संक्रमित मिले हैं। ब्रहमपुरा क्षेत्र को हॉटस्पॉट बनाकर सील कर दिया गया है। सभी से घरों में रहने की अपील की जा रही है। – शैलेश पांडेय, एसएसपी

बरेली से कपिल यादव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।