कोरोना संकट से निपटने को वीरेन्द्र असवाल ने दिए 1 लाख रुपये

उत्तराखंड जनपद चमोली : गोपेश्वर में कोरोना वायरस के संक्रमण से निपटने के लिए गोपेश्वर के वरिष्ठ भाजपा नेता बीरेंद्र असवाल भी मदद का हाथ बढाने आगे आए हैं। उन्होनें एक लाख रूपये की धनराशि का चेक डीएम को सौंपकर मदद की अनूठी पहल की है।
प्रधानमंत्री रिलीफ फंड तथा सीएम रिलीफ फंड के लिए 50—50 हजार के चेक डीएम स्वाति एस भदौरिया को सौंपते हुए उन्होनें कहा कि इस राशि से कोरोना पीडितों को मदद मिलेगी। राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय गोपेश्वर में असिस्टेंट प्रोफेसर के रूप में भी काम कर रहे असवाल ने इस तरह की मदद देकर एक अनूठी पहल की है। उन्होनें कहा कि देश कोरोना संकट से जूझ रहा है। एेसे में सभी लोगों को मदद का हाथ बढाना चाहिए। उन्होनें हर स्तर से यदि राहत कोष में धनराशि जमा होगी तो इस संकट से निपटने में सरकार को परेशानी भी नहीं उठानी पडेगी। उन्हेानें कहा कि अन्य लोगों को भी इस काम के लिए प्रेरित किया जाएगा। डीएम ने इस तरह की पहल की सराहना करते हुए कहा कि इससे देश को कोरोना संकट से निपटने में राहत मिलेगी।

चमोली गोपेश्वर से संदीप बर्त्वाल की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।