कॉपी किताबों के गौदाम में शार्ट शर्किट से लगी आग

मुज़फ्फरनगर- कॉपी किताबों के गौदाम में शार्ट शर्किट से लगी आग ।मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने आग पर पाया काबू।।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक जनपद मु नगर के थाना नई मंडी क्षेत्र के गुड़ मंडी स्थित बाबुराम गेट के पास नीलम ट्रेडर की किताबों के गोदाम में आग लग गई ।
गौदाम में आग लगने से क्षेत्र में अफरा तफरी फैल गई । सड़क के दोनों तरफ वाहन चालक रूके। आग लगने की सूचना मिलते ही दमकल विभाग की गाड़ियां भी मौके पर पहुंच गयीं ।कड़ी मशक्क़त के बाद आग पर काबू पाया गया । शार्ट शर्किट के कारण आग लगना बताया जा रहा है।कॉपी किताबों के बड़े थोक विक्रेता नीलम ट्रेडर के गौदाम में लगी थी आग।आग लगने की सूचना मिलते ही व्यापरी वर्ग भी मौके पर पहुंचा जिनमे गुड़ खांडसारी अध्यक्ष संजय मित्तल ,व्यापारी नेता राजेन्द्र काटी, अतुल जैन सहित तमाम व्यापारी मौके पर पहुंचे और किताबों के व्यापारी सचिन को ढांढस बंधाया।

तो वहीं सूचना मिलते ही थाना नई मंडी पुलिस भी घटना स्थल पर पहुंची ।पीड़ित व्यापारी ने बताया कि आग से कितना नुकसान हुआ है अभी इस सम्बन्ध में कुछ कहा नही जा सकता है पर इतना जरूर है कि नुकसान काफी हुआ है ।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।