कीमती सामान को देख कर कोरियर कर्मी की बदली नियत:पकड़े गये कोरियर किये गए 212 मोबाइल फोन

चन्दौली-खबर चन्दौली जनपद के डीडीयू नगर जीआरपी थाना क्षेत्र से जहा आज पं0 दीन दयाल उपाध्याय जं पे जीआरपी पुलिस ने 212 मोबाइल फोन व 209 बैटरी के साथ एक युवक को किया गिरफ्तार।
बतादे की अगर आप कोरियर कंपनी के जरिए अपना कीमती सामान कहीं भेज रहे हैं तो सतर्क हो जाइए क्योंकि आपके कीमती सामान को देखकर किसी भी कुरियर कंपनी के कर्मचारियों की नियत कभी भी बदल सकती है। चौकाने वाला मामला तब सामने आया जब पटना के एक कोरियर कंपनी कर्मचारी के पास से डीडीयू जीआरपी ने 212 महंगे स्मार्टफोन बरामद किए। पूछताछ में जो मामला सामने आया उसे सुनकर जीआरपी के भी होश उड़ गए। मामला ब्लू लाइन लॉजिस्टिक नामक कोरियर कंपनी का है जिसके जरिए 352 मोबाइल मुंबई के लिए बुक कराए गए थे। बीच रास्ते में कोरियर ले जाने वाले कर्मचारी की नीयत बदली और उसने पैकेट को खोल कर मोबाइलों को बेचना शुरू कर दिया। जब सामान गंतव्य तक समय से नहीं पहुंचा तब इसकी शिकायत कोरियर कंपनी से हुई। इस पर कोरियर कंपनी ने उस कर्मचारी के खिलाफ बिहार के औरंगाबाद में एफआई आर दर्ज करा दी। डीडीयू जीआरपी ने प्लेटफॉर्म पर चेकिंग के दौरान ऐसे ही एक संदिग्ध व्यक्ति को पकड़ा जिस के पास 212 प्रतिष्ठित कंपनी के महंगे स्मार्टफोन मिले। जीआरपी को जब संदेह हुआ उसने पूछताछ करना शुरू किया। पूछताछ के बाद मामला यह सामने आया कि वह इन मोबाइलों को यात्रा के दौरान बेचते हुए दिल्ली जा रहा था। फिलहाल डीडीयू जीआरपी ने मामला दर्ज कर कोरियर कंपनी को सूचना दे दी है। गिरफ्तार युवक बिहार का रहने वाला है और उसके पास से बरामद मोबाइल की कीमत करीब 25 लाख बताई जा रही है।

रंधा सिंह चन्दौली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।