किसानों की समस्याओं को लेकर भाकियू का धरना-प्रदर्शन

लखीमपुर- भाकियू लोकतान्त्रिक का किसान समस्याओं को लेकर महोली समिति के गन्ना क्रय केंद्र अकबरपुर बी पर धरना प्रदर्शन शुरू हो गया। लगभग 20 दिनों से डी एस सी एल अजबापुर के मिल अधिकारियों ने मनमानी कर के बन्द कर दिया था सेंटर।
जानकारी के अनुसार बिना किसानों की सहमति सैकड़ो सट्टे कर दिए गए मिल गेट जिन किसानों के पास साधन नहीं वह भी मनमानी के चलते किये गए गेट।गन्ना क्रय केंद्रों पर उतरवाई के नाम पर की जा रही उगाही।पर्चियों की समस्या के चलते किसानों का पेड़ी गन्ना अभी भी खड़ा है खेतो में ।इन सभी समस्याओं को लेकर भाकियू जिलाध्यक्ष खीरी प्रभारी सीतापुर प्रदीप शुक्ला श्यामू व् तहसील अध्यक्ष पुष्कर सिंह नोटिस देकर प्रसासन से मांग की थी सेंटर चलवा कर सभी समस्याओं से निजात दिलाया जाए। जिस पर गौर न करने के कारण किसानों का धरना शुरू हुआ ।धरना स्थल पर अभी किसी अधिकारी के पहुँचने की सूचना नहीं है।
धरने पर मौजूद प्रदेश अध्यक्ष राकेस सिंह चौहान जिलाध्यक्ष श्यामू शुक्ला तहसील अध्यक्ष पुष्कर सिंह तहसील अध्यक्ष गोला महेश वर्मा बलजीत कौर गन्ना समिति महोली के संचालक मनोज सिंह टिंकू संजीव अग्निहोत्री कौशल दीक्षित समेत तमाम किसान साथी व् माताएँ बहने मौजूद।
-अनुराग पटेल,लखीमपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।